Advertisment

मध्यप्रदेश: लड़के ने लड़की को जिम में मारी लात, कैमरे में कैद हुई करतूत

मध्यप्रदेश के इंदौर में जिम के अंदर ही एक युवक द्वारा युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद युवती ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश: लड़के ने लड़की को जिम में मारी लात, कैमरे में कैद हुई करतूत

सीसीटीवी फुटेज से ली गई तस्वीर

मध्यप्रदेश के इंदौर में जिम के अंदर ही एक युवक द्वारा युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद युवती ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisment

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि टावर चौराहा स्थित तलवलकर जिम में वर्कआउट के वक्त पुनीत नाम का लड़का उससे छेड़खानी करने लगा। जब युवती ने इस बात की शिकायत जिम ट्रेनर से की तो आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया।

आरोपी पुनीत ने युवती को पहले एक थप्पड़ मारा, फिर लात मारी। युवती के साथ इस तरह की वारदात के वक्त जिम में वर्कआउट कर रहे सभी लोग हक्के-बक्के रह गए। मारपीट के वक्त लोगों ने युवक का विरोध किया तो युवक वहां से भाग निकला।

और पढ़ें: खतरनाक ऑनलाइन गेम ब्लू व्हेल ने दी दिल्ली में दस्तक, छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश

Advertisment

एक ओर केंद्र सरकार 'बेटी बचाओ' अभियान चला रही है वहीं इस तरह की घटनाएं बेटियों की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगा देती हैं।

मारपीट की घटना जिम में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घर पहुंचकर युवती ने अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

और पढ़ें: विशाखापट्टनम में शादी से इंकार पर 21 साल की छात्रा को जलाया, मौत

Advertisment

वहीं पुलिस की पूछताछ में तलवलकर जिम के संचालक आकाश वाधवानी ने बताया कि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों का जिम के बाहर किसी बात को लेकर पहले भी विवाद हुआ था। आरोपी ने उसी बात का गुस्सा जिम में मारपीट के वक्त युवती पर निकाला है।

Source : News Nation Bureau

beat Gym Indore madhya-pradesh beti bachao boy beat girl boy molest girl
Advertisment
Advertisment