Advertisment

दुल्हन 420! पहले शादी का सौदा... अब दूल्हे को लूट फुर्र हो गई

लाखों में शादी तय होती है, नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंचती है. मगर उस रात पति के साथ जो होता है वो होश उड़ा देगा. आइये जानें दुल्हन 420 की पूरी कहानी...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
looteri dulhan

looteri-dulhan( Photo Credit : news nation)

हाय री किस्मत! खबर जयपुर की है, जहां एक नए नवेले दुल्हे के साथ सुहागरात के बिस्तर पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुन आप भी चौंक उठेंगे. दरअसल एक एजेंट के जरिए एक युवक की शादी तय होती है, ढोल नगाड़ों के बीच बारात आती है, वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, मगर शादी के पहली रात को दुल्हन अचानक लापता हो जाती है. अगली सुबह जब नई नवेली दुल्हन की नापाक करतूत सबके सामने आती है, तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

Advertisment

दरअसल ये पूरा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर के बिंदायका क्षेत्र का है, जहां एक युवक शादी के लिए एजेंट खान के जरिए यूपी निवासी पप्पू यादव की बेटी अंतिमा से संपर्क में आता है. इसी सिलसिले में तारीख 16 अप्रैल को अपने पड़ोसी गोपाल के साथ वो युवक जयपुर पहुंचता है, जहां अंतिमा के परिवार से मिलता है. यहां लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे को पसंद कर लेते हैं और शादी की बात तय हो जाती है. इसके बाद तारीख 19 अप्रैल को कोर्ट में स्टांप पेपर पर लिव-इन-रिलेशनशिप के कागज तैयार कराए जाते हैं, मगर इससे पहले की शादी हो अंतिमा के पिता पप्पू यादव, एजेंट खान से इस शादी के लिए 1 लाख 55 हजार रुपये की डिमांड करते हैं.

शादी का सौदा...

शादी का सौदा तय होने के बाद, गणेश मंदिर में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को वरमाला पहना कर शादी कर लेते हैं, जिसके बाद नया नवेला दुल्हा एजेंट खान को 1 लाख रुपये कैश और 55 हजार ऑनलाइन ट्रांसफर करता है. इसके बाद सारे रीति रिवाज के तहत दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल पहुंचती हैं, जहां सभी पूरे जोर-शोर से उसका स्वागत करते हैं. खूब नाच-गाना होता है, खाना-पीना होता है. अब शादी की पहली रात यानि सुहागरात का वक्त आता है. 

उस रात की बात...

जब दुल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन के करीब जाता है, तो वो तरह-तरह के बहाने बनाकर उसे दूर करने लग जाती है. दुल्हा ये सब नजरअंदाज करता है, और हल्की-फुल्की बातें कर दोनों सो जाते हैं. इस बीच 22 अप्रैल की मध्यरात्री अचानक पति की आंखें खुलती है, तो वो दहल जाता है. क्योंकि उसकी पत्नी उसके आसपास नहीं थी. वो घबरा कर उसे इधर-उधर तलाशने लगता है, मगर वो कहीं नहीं मिलती, फिर एकाएक उसकी नजर अलमारी पर पड़ती है, तो वो सिर पकड़ लेता है. वो समझ जाता है कि न सिर्फ उसकी दुल्हन, बल्कि दुल्हन के सोने-चांदी के जेवरात, और नगदी भी गायब है... जब वो इस बारे में घर पर बताता है, तब पूरे परिवार को दुल्हन 420 की करतूत का पता चलता है. 

तलाश जारी...

जब इस वारदात को लेकर दुल्हे ने एजेंट खान और उसके साथी से बात करनी चाही, तो वो उसे कई महीनों तक यूं ही गुमराह करते रहे. यहां परिवार भी लोकलाज के कारण पुलिस को लुटेरी दुल्हन की इस वारदात के बारे में बता नहीं पा रहे थे. हालांकि इस बीच दुल्हे के हाथ लगा, शादी से पहले एजेंट को दिए गए लाखों रुपयों का वीडियो, जिसके आधार पर इस पूरी वारादत की इत्तला पुलिस को की गई. खुद पुलिस भी मामला जानकर हैरान थी. हालांकि पुलिस ने इसके तहत केस दर्ज कर लिया है, साथ ही लगतार उस लुटेरी दुल्हन, एजेंट और गैंग के अन्य तमाम साथियों की तलाश कर रही है. 

Source : News Nation Bureau

Wedding Night bride abscond After suhagraat bride abscond After marriage शादी की रात सुहागरात के बाद दुल्हन फरार शादी के बाद भागी दुल्हन suhagraat ke baad bhagi dulhan राजस्थान suhagraat
Advertisment
Advertisment