Advertisment

Jalandhar Murder: चाकुओं से गोदकर दुकानदार की हत्या, बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे हत्यारे

पंजाब क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. आज फिर यानि सोमवार को दिन निकलते ही किराना कारोबारी का चाकुओं से गोदकर मर्डर कर दिया गया. आरोपियों की तलाश सीसीटीवी से की जा रही है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
MURDAR45

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Jalandhar Murder Case: पंजाब के जालंधर से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दिन निकलते ही एक किराना कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. गोली लगने से किराना कारोबारी बिल्ला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश सीसीटीवी से की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी दुकान में लूट के इरादे से आए थे. विरोध करने पर किराना कारोबारी को गोली मार दी... 

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Kisan Nidhi: पीएम किसान निधि को लेकर हुए 4 बड़े बदलाव, पात्र किसानों से तुरंत फॅालो करने की अपील

दिन निकलते ही वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक कारोबारी परमजीत अरोड़ा उर्फ बिल्ला का बस्ती गुजां मेन बाजार किराना स्टोर है. बिल्ला रोजाना सुबह 6 बजे दुकान खोल देता है. सोमवार को भी सुबह 6 बजे ही बिल्ला दुकान पर पहुंच  गया था. तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश उसकी शॅाप पर पहुंचे. राहगीरों के मुताबिक दुकान में लूटपाट मचाने लगे. जिसका बिल्ला ने विरोध किया.  विरोध करते ही चाकुओं से गोदकर बिल्ली को मौत के घाट उतार दिया गया. चीखपुकार सुनकर जैसे ही दुकान की ओर भीड़ दौड़ी. तीनों मौके फरार हो गए.  

सीसीटीवी से आरोपियों की तलाश 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है की मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. हत्या रंजिशन भी हो सकती है. फिलहाल सीसीटीवी से आरोपियो के स्कैच तैयार कराए जा रहे हैं. साथ ही लग रहा है कि आरोपी नशे में थे. हालांकि सीसीटीवी में हत्यारोपियों के चेहरों की ठीक से पहचान नहीं हो पा रही है. जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • दिन निकलते ही दिया वारदात को अंजाम, मौके से फरार हुए आरोपी
  • लूट का विरोध करने पर दिया वारदात को अंजाम 
  • सीसीटीवी की मदद से हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी पुलिस 

Source : News Nation Bureau

basti gujan grocery trader jalandhar police Jalandhar murder Jalandhar Crime News in Hindi
Advertisment
Advertisment