Advertisment

कर्नाटकः सड़क हादसा में दिखा दिल दहला देने वाला नजारा, 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी के पेड़ से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ.

author-image
Iftekhar Ahmed
New Update
Karnatak Road accidernt

कर्नाटकः सड़क हादसा में दिखा दिल दहला देने वाला नजारा, 7 की मौत( Photo Credit : IANS)

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी के पेड़ से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ. मृतकों की पहचान अनन्या (14), हरीश (13), महेश्वर (11), शिल्पा (34), नीलावरा (60), मधुश्री (20) और शंभू लिंगैया (35) के रूप में हुई है. घटना उस समय हुई जब एक परिवार के कई सदस्य एक समारोह में शामिल होकर मनासुर गांव से बेंकन्हल्ली गांव लौट रहे थे. धारवाड़ ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास यह हादसा रात करीब 1.30 से 2.30 बजे हुआ। इस वाहन में करीब 21 यात्री यात्रा कर रहे थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को झटकाः ये तर्क देकर कांग्रेस के सिपहसालारों ने डाले हथियार

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद बाकी घायलों को हुबली के आईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन घायल लोगों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वाहन की स्थिति कैसी थी. इसके साथ ही दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पेड़ से गाड़ी टकराने से घटी घटना
  • एक ही परिवार थे सभी सदस्य
  • एक समारोह से लौट रहे थे वापस

Source : News Nation Bureau

Road Accident karnataka accident road accident in Karnataka
Advertisment
Advertisment