Advertisment

एक शख्स ने इश्क से किया इनकार, तो उसकी 3 महीने की भतीजी को दी मौत! एकतरफा मोहब्बत की अजीब कहानी

कर्नाटक के यादगिरी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 16 साल के नाबालिक लड़की ने एक तीन महीने के मासूम को कुएं में फेंक दिया.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
karnataka crime

karnataka crime( Photo Credit : news nation)

Advertisment

कर्नाटक के यादगिरी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 16 साल के नाबालिक लड़की ने एक तीन महीने के मासूम को कुएं में फेंक दिया. वारदात के पीछे की वजह एक तरफा इश्क बताया जा रहा है. दरअसल नाबालिक लड़की बीते दो सालों से बच्चे के चाचा यल्लप्पा के पीछे पड़ी थी, वो उसे प्यार करने लगी थी. लड़की ने 4 से 5 बार उसे प्रपोज भी किया था, लेकिन यल्लप्पा अपने पारिवारिक संबंधों का हवाला देते हुए उसके प्रपोजल को बार-बार ठुकरा दिया..

Advertisment

लिहाजा इस इनकार का बदला लेने के लिए गुस्से में आई लड़की ने बीते 6 जुलाई को खाली घर का फायदा उठाकर बच्ची को कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बाद में उसने खोज के दौरान माता-पिता को यह कहकर गुमराह किया कि, बच्चे को कोई ले गया है. 

कई दफा लड़की ने किया था प्रोपज

पुलिस की तफ्तीश में हुए खुलासे के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद, लड़की का इरादा यलप्पा को अपराध के लिए फंसाने का था. यादगिरी की पुलिस अधीक्षक जी संगीता ने कहा कि, 16 साल की लड़की ने 3 महीने के मासूम के चाचा यल्लप्पा से बदला लेने के लिए ये कदम उठाया. लड़की द्वारा कई दफा उसे प्रपोज करने के बावजूद भी, यल्लप्पा उसमें कोई इंट्रस्ट नहीं दिखाया, जिससे वह गुस्सा गई. 

Advertisment

नाबालिक लड़की जानती थी कि, यल्लप्पा 3 महीने की मासूम की देखबभाल करता था. लिहाजा उसे चोट पहुंचाने के लिए उसे ये कदम उठाना मुनासिब समझा.. पुलिस ने कहा कि आरोपी और परिवार रिश्तेदार थे और एक ही घर में रहते थे. 

फिलहाल लड़की ने अपराध कबूल कर लिया है और उस पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत आरोप लगाया गया है. 

Source : News Nation Bureau

karnataka girl kills baby baby killed in Karnataka
Advertisment
Advertisment