Advertisment

Love Jihad: आलिम ने आनंद बन रचाई हिन्दू युवती से शादी, उसके बाद जो हुआ कर देगा हैरान

Love Jihad in Bareilly: आए दिन कहीं न कहीं से लव जिहाद का मामला सामने आ ही जाता है. मिशन के तौर पर हिन्दू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है. जहां एक कोचिंग कर रही लड़की को मुस्लिम लड़के ने अपनी पहचान

author-image
Sunder Singh
New Update
LOVEJIHAD

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Love Jihad in Bareilly: आए दिन कहीं न कहीं से लव जिहाद का मामला सामने आ ही जाता है. मिशन के तौर पर हिन्दू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है. जहां एक कोचिंग कर रही लड़की को मुस्लिम लड़के ने अपनी पहचान छिपाकर प्रेम जाल में फंसा लिया. यही नहीं आलिम ने आनंद बनकर मंदिर से युवती से शादी भी रचा ली. लेकिन कुछ ही दिन बाद उससे धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. जब उसने इनकार कर दिया तो दोस्त के कमरे पर लेजाकर उसके साथ रेप किया गया. साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : LPG Gas Cylinder Price: 83 रुपए सस्ता हुआ एलपीजी गैस सिलेंडर, जानें आपके शहर में क्या हुए रेट

कोचिंग करने जाती थी युवती

आपको बता दें कि देवरनियां की रहने वाली युवती बरेली के राजेन्द्र नगर में कोचिंग करने जाती थी. उसी के साथ आनंद नाम का युवक भी कोचिंग करता था. दोनों में नजदिकियां बढ़ी और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद आनंद बने आलिम ने मंदिर लेजाकर युवती से शादी भी कर ली. यही नहीं शारीरिक संबंध बनाते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया. युवती जब गर्भपती हो गई तो आलिम के घर का पता लेकर पहुंच गई.  जब उसे पता चला की जिससे उसने शादी की है. वह आनंद नहीं बल्कि आलिम है तो उसके पैरो तले की जमीन खिसक गई. 

धर्म परिवर्तन की का दबाव बनाया

आलिम के परिजनों ने साफ कहा कि यदि वह यहां रहना चाहती है तो उसे मुस्लिम धर्म अपनाना होगा. साथ ही बच्चे का गर्भपात  कराना होगा. यही नहीं युवती को एक निजी अस्पताल में लेकर गर्भपात करा भी दिया. पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 376, 313, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. साथ ही मुकदमें में आरोपी आलिम, साबिर, वाजिद, नाजिम, बहन शिफा और एक अन्य को भी नामजद किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उत्तर प्रदेश के बरेली की घटना, दोस्त के कमरे पर लेजाकर रेप का आरोप 
  • कोचिंग कर रही लड़की को पहचान छिपाकर बनाया शिकार 
  • पीड़िता की शिकायत पर देवरनियां थाने में हुआ मामला दर्ज

Source : News Nation Bureau

muslim man turns hindu to trap girl bareilly love jihad in bareilly Bareilly Love Jihad Bareilly News bareilly crime news
Advertisment
Advertisment