Advertisment

सिरफिरे आशिक ने बीच बाजार शराब के नशे में प्रेमिका का रेता गला

गुरुवार को दीपा बाजार से घर लौट रही थी तभी गुरुद्वारा गली के पास रिंकू ने उस पर हमला कर दिया.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Crime

प्रेमिका की हत्या करने के बाद थाने पहुंच कर दिया सरेंडर.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

बागपत में दिनदहाड़े एक प्रेमी ने लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी वारदात में इस्तेमाल चाकू को पकड़ कर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. बागपत थाने के उपनिरीक्षक ने बताया कि 20 वर्षीय दीपा का रिंकू के साथ प्रेम प्रसंग था. रिंकू दीपा से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे. उसने शादी नहीं करने पर दीपा को जान से मारने की धमकी दी थी. लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया

Advertisment

बागपत स्थित एक इंटर कॉलेज में चपरासी का काम करने वाली पीड़िता के पिता नैन सिंह ने कहा कि दो दिन पहले यह शख्स अपने परिवार के साथ मेरी बेटी की शादी का हाथ मांगने आया था. हम इसके लिए तैयार नहीं थे. वह पढ़ रही थी. उसने शादी नहीं करने पर दीपा को जान से मारने की धमकी दी थी. गुरुवार को दीपा बाजार से घर लौट रही थी तभी गुरुद्वारा गली के पास रिंकू ने उस पर हमला कर दिया.

रिंकू ने पीड़िता के गले और शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू मार दिया और फरार हो गया. लोग घायल लड़की को पास के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसी बीच रिंकू ने बागपत थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में धुत आशिक खुद ही चाकू लेकर कोतवाली पहुंच गया और कहने लगा साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी प्रेमिका को मार डाला है. 

HIGHLIGHTS

  • परिवार वाले इस रिश्ते के थे खिलाफ
  • रिंकू के प्रस्ताव का किया था विरोध
  • शराब के नशे में लड़की का रेता गला
हत्या Parents अपराध girl Lover बागपत प्रेमी-प्रेमिका Love Matter Crime
Advertisment