Advertisment

लखनऊ में दिनदहाड़े सेवानिवृत्त IAS की पत्नी की हत्या, घर में मचाई लूट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े एक खौफनाक वारदात पेश आई है. जहां शनिवार सुबह कुछ बदमाशों ने सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी डीएन दुबे घर में दाखिल होकर पत्नी की हत्या कर दी.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
CCTV Footage

lucknow crime( Photo Credit : social media)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े एक खौफनाक वारदात पेश आई है. जहां शनिवार सुबह कुछ बदमाशों ने सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी डीएन दुबे घर में दाखिल होकर पत्नी की हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, दुबे रायबरेली समेत कई जिलों में जिलाधिकारी और इलाहाबाद में मंडलायुक्त के तौर पर सेवा दे चुके है. बीते लंबे वक्त से वह लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 में रह रहे थे, जहां बदमाशों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया...

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, डीएन दुबे सुबह गोल्फ खेलकर घर लौट रहे थे, तभी घर में दाखिल होते ही उनकी मुलाकात दिल दहला देने वाले मंजर से हुई. सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था और उनकी पत्नी मोहिनी फर्श पर बेजान पड़ी थी, उनकी पत्नी का शरीर खून से लथपथ था. दुबे बुरी तरह घबरा गए और फौरन इसकी इत्तला अन्य अधिकारियों को दी. 

डीएन दुबे के कॉल पर पुलिस महकमा फौरन मौके पर पहुंचा, और मौका-ए-वारदात की तफ्तीश में जुट गया. डीएन दुबे की पत्नी के गले में फंदे की मौजूदगी से इस खौफनाक वारदात को साफ बयां कर रही थी. 

शुरुआती तफ्तीश में जो कहानी निकल कर आई है वो है कि, वारदात के वक्त डीएन दुबे की पत्नी घर पर अकेली थी, मौका देखकर बदमाश घर में दाखिल हुए और लूट-पाट की वारदात को अंजाम दिया, जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. 

Advertisment

फिलहाल इस खौफनाक वारदात से इलाके के लोग सहमे हुए हैं. सभी को अपनी सुरक्षा का डर सता रहा है. वहीं दूसरी ओर पुलिस भी लगातार वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है. जल्द ही बड़ी कार्रवाई की उम्मीद है.

Source : News Nation Bureau

murder in lucknow IAS wife murdered after robbery wife of retired IAS murdered
Advertisment
Advertisment