Advertisment

Ludhiana News: दोस्त के साथ कुलचे खाने गया था युवक, बेरहमी से कर दी हत्या, ये वजह आई सामने

Ludhiana Crime News: पंजाब के लुधियाना से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां दोस्त के साथ कुलचे खाने गए युवक धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

author-image
Sunder Singh
New Update
chaku

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Ludhiana Crime News: पंजाब के लुधियाना से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां दोस्त के साथ कुलचे खाने गए युवक धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बचाने गए दोस्त पर भी हमला कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजानों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है... साथ ही सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Dubai Tour: सिर्फ इतने रुपए में करें दुबई की सैर, IRCTC दे रहा पर्यटकों को मौका

कहासुनी से शुरू हुआ विवाद

बताया गया कि राहुल और उसका दोस्त आशु बाइक से कुल्चे खाने गए थे. तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे. कुलचे खाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. इसी दौरान युवकों ने तेजधार हथियार निकाला और राहुल पर वार कर दिया. बीच बचाव करने पहुंचे आशु पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया. जिसकी चपेट में आकर युवक की मौत हो गई.  आपको बता दें कि आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ पहले थाने में मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम  से आरोपियों को तलाश कर रही है. मृतक का शव पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है... 

पुलिस की पकड़ से दूर आरोपी

दिनदहाड़े हत्या की वारदात से रघुबीर पार्क इलाके में दहशत का माहौल है.  वहीं आपको बता दें कि मृतक की पहचान रघुबीर पार्क के रहने वाले राहुल (20) के रूप में हुई है. वहीं दोस्त आशु को इलाज के बाद डीएमसी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. सूचना मिलने पर एसीपी पश्चिमी मंदीप सिंह संधू और थाना हैबोवाल की पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही इलाके के सीसीटीवी खंगाले. लेकिन अभी तक तक पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.  मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.. 

HIGHLIGHTS

  • दिन दहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी,  सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
  • सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को पंचनामे के लिए भेजा
  •  बीच बचाव करने पहुंचे आशु पर भी आरोपियों ने किया हमला

Source : News Nation Bureau

ludhiana news Chandigarh Crime News in Hindi ludhiana police Murder in ludhiana ludhiana news today ludhiana news hindi
Advertisment
Advertisment