Advertisment

मध्य प्रदेश: एक समोसे के लिए पुलिसवालों ने पूरे परिवार को बुरी तरह पीटा

दरअसल ये पूरा मामला दतिया के भांडेर का है जहां समोसा-कचोरी की दुकान लगाने वाले शख्स मोहित के साथ इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि उसने उन्हें पहले समोसा नहीं दिया.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश: एक समोसे के लिए पुलिसवालों ने पूरे परिवार को बुरी तरह पीटा

पुलिस वाले ने दुकानदार की साथ की मारपीट (सांकेतिक चित्र)

मध्य प्रदेश के दतिया में खाकी वर्दी वालों की गुंडागर्दी का भयानक चेहरा दिखा. यहां की पुलिस ने एक समोत-कचोरी बेचने वालें दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी. यहां तक उसके परिवारवालों के साथ भी मारपीट की. जिसके बाद पुलिसवालों के इस रवैये के खिलाफ लोगों में आक्रोश देखने को मिला. अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए है. वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

Advertisment

दरअसल ये पूरा मामला दतिया के भांडेर का है जहां समोसा-कचोरी की दुकान लगाने वाले शख्स मोहित के साथ इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि उसने उन्हें पहले समोसा नहीं दिया. साथ ही पुलिस ने मोहित को बचाने आए उनके परिजन पर भी लाठियों की बौछार कर दी.

और पढ़ें: मध्य प्रदेश : सीएम कमलनाथ ने की पुलिस हेडक्वार्टर में बैठक कहा, अब अधिकारियों की क्षमता के आधर पर की जाए पोस्टिंग

पुलिस की मारपीट के बाद मोहित परिवार समेत दतिया पुलिस अधिक्षक के पास न्याय मांगने के लिए जा पहुंचा. जहां उसने पुलिस अधीक्षक मनजीत सिंह चावला से कहा, 'नौकरी नहीं लगी थी इसलिए समोसा कचोरी की दुकान लगाने लगा. हमारा बस इतना सा कसूर था कि हमने भांडेर पुलिक सबसे पहले समोसे नहीं दिया.'

Advertisment

उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाकर उन्हें मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. 

पुलिस अधिक्षक ने यह स्वीकार किया है कि भांडेर में पदस्थ पुलिस के बड़े दरोगा ने इन दुकानदारों के साथ दुर्व्यहार किया है.

Source : News Nation Bureau

Police Beaten Man Datia madhya-pradesh Crime news MP Police
Advertisment
Advertisment