Advertisment

Maharashtra: ठाणे में नशे में धुत शख्स ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, हैरान कर देगा कारण

Maharashtra: ठाणे में हरियाणा के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया

author-image
Mohit Sharma
New Update
Maharashtra

Maharashtra( Photo Credit : News nation )

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और ठाणे में एक किराए के मकान में रहता है. मकान मालिक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

Advertisment

पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी

जानकारी के अनुसार ठाणे में हरियाणा के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. कसारवाडावली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, हरियाणा में हिसार के खररालीपुर गांव के एक बेरोजगार 29 वर्षीय अमित धर्मवीर बागड़ी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी भावना (24), बेटे अंकुश (8) और बेटी खुशी (6) की हत्या कर दी और अब वह लापता है. मकान मालिक ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने एक क्रिकेट बरामद किया, जिससे उसने पत्नी और बच्चों को पीट-पीटकर मार डाला था और उनके शव घर में खून से लथपथ पाए गए थे.

घर में महिला और दो बच्चों के शव खून से लथपथ पाए

Advertisment

जांच की देखरेख कर रहे जांच अधिकारी शशिकांत रोकड़े ने बताया, शुरुआती पूछताछ के अनुसार अमित धर्मवीर बागड़ी शराबी था. बेरोजगार होने के कारण निराश था और घर पर अक्सर झगड़े होते थे. इससे तंग आकर उसकी पत्नी भावना अपने बच्चों के साथ कुछ समय पहले अपने रिश्तेदार विकास धर्मवीर बागड़ी के घर सिद्धिविनायक निवास (शेंडोबा चौक) में शिफ्ट हो गई थी. कुछ दिन पहले, अमित बागड़ी अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गया था और चीजें सामान्य लग रही थी. गुरुवार को रिश्तेदार सुबह 7 बजे काम पर चला गया। जब वह दोपहर के आसपास घर लौटा तो उसने घर में महिला और दो बच्चों के शव खून से लथपथ पाए और पास में एक खून से सना क्रिकेट बैट पड़ा देखा. मकान मालिक जयवंत एन सिंघे की शिकायत के आधार पर, कसारवाडावली पुलिस ने भगोड़े को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है.

Source : News Nation Bureau

maharashtra Maharashtra Crime News Crime News of Maharashtra Maharashtra Crime
Advertisment
Advertisment