Advertisment

आंख खुली तो वो मेरा रेप कर रहा था, 21 साल की लड़की ने सुनाई आपबीती

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक 21 साल की लड़की का रेप हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने ही नशे की हालत में उसका रेप किया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Maharashtra Rape

Maharashtra Rape ( Photo Credit : File Pic)

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक 21 साल की लड़की का रेप हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने ही नशे की हालत में उसका रेप किया है. फिलहाल साउथ मुंबई की वर्ली पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पीड़िता से सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी दर्दभरी कहानी बयां की है. पोस्ट में पीड़िता ने तफसील से जानकारी देते हुए बताया कि वो रात कितनी भयानक थी. घटना 13 जनवरी की बताई जा रही है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @punishmyrapist

ज्यादा शराब पीने के लिए किया मजबूर

पीड़िता ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि हेतिक शाह नाम के युवक से उसकी इंस्टाग्राम पर चैटिंग होती थी और इस तरह से दोनों में दोस्ती हो गई थी. हालांकि वह हेतिक से पहली बार उसी रात को मिली थी. लड़की ने पोस्ट में आगे लिखा कि मैं  मुंबई की रहने वाली 21 साल की लड़की हूं और यह मेरी कहानी है. मैंने हेतिक शाह के साथ नाइट आउट प्लान बनाया था. क्योंकि मैं उससे इंस्टाग्राम पर मिली थी और हमारे कुछ म्यूचुअल फ्रेंड्स भी हैं. इसलिए मैंने सोचा था कि मैं  नाइट आउट में काफी मस्ती करूंगी, लेकिन वो रात मेरी जिंदगी के लिए एक सबसे डरावनी रात बन गई. मैं और वो ड्रिंक पार्टी के लिए निकले थे. पहले में एक जगह उसके दोस्तों से मिली और फिर हम बास्टियन के लिए रवाना हुए. मैंने कुछ ज्यादा ही पी ली थी और मैं अपने आप को काफी अकेला महसूस कर रही थी.

Advertisment

दोस्त के फ्लैट पर दिया रेप की घटना को अंजाम

पीड़िता लिखती है कि हेतिक में और ज्यादा पीने के लिए मजबूर किया और उसके बाद मुझे कुछ होश नहीं रहा. मुझे डाउट है कि ड्रिंक में नशे की गोलियां दी गई थीं. रात को जब मेरा नशा टूटा और आंख खुली तो देखा कि वह मेरा रेप कर रहा है. मैं चीखी चिल्लाई और उसको रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना. यही नहीं, उसके गुस्से में मेरी पिटाई भी की, जिसके बाद मैं काफी डर गई. उसने मेरा रेप करने के लिए अपने दोस्त के फ्लैट का इस्तेमाल किया. इसके बाद हेतिक और इसके दोस्त में मुझे धक्का मारकर बाहर निकाल दिया.  

Source : News Nation Bureau

mumbai rape mumbai rape case social media friend rape Maharashtra Rape news Maharashtra Rape Maharashtra rape case maharashtra news live Maharashtra News Update 21 year mumbai rape case mumbai rape news
Advertisment
Advertisment