Advertisment

Maharashtra: पालघर में लिव-इन पार्टनर की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

Maharashtra: पुलिस के अनुसार महिला की लाश एक सूटकेश में बंद गुजरात के पास वलसाड थाना क्षेत्र में पाई गई है. शुरुआत में कोई जानकारी न मिलने पर वलसाड पुलिस ने एडीआर ( एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ) दर्ज करते हुए महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया

author-image
Mohit Sharma
New Update
Maharashtra

Maharashtra( Photo Credit : फाइल पिक)

Maharashtra Crime News: देश में लिन-इन पार्टनर की हत्याओं के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है. यहां 43 वर्षीय एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया है. यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले की बताई जा रही है. आरोप है कि आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. पुलिस का कहना है कि महिला ने कुछ दिन पहले आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. 

Advertisment

28 वर्षीय पीड़िता एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम करती थी

यह घटना 9 और 12 अगस्त के बीच की है. 28 वर्षीय पीड़िता एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम करती थी. जबकि आरोपी फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है. पुलिस के अनुसार महिला की लाश एक सूटकेश में बंद गुजरात के पास वलसाड थाना क्षेत्र में पाई गई है. शुरुआत में कोई जानकारी न मिलने पर वलसाड पुलिस ने एडीआर ( एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ) दर्ज करते हुए महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया. शुरुआती जांच में पाया गया कि महिला को डुबाकर मारने के बाद शव को एक सूटकेस में पैक करके खाड़ी में फेंक दिया गया.

इस बात से नाराज था आरोपी

Advertisment

बाद में पुलिस ने वसई सिटी में रह रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता के परिजनों ने 14 अगस्त को नयागांव पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी महिला से इस बात पर नाराज था क्योंकि उसने थाने में उसके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा था, लेकिन महिला ने उनकी बात मानने से मना कर दिया था. जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. आपको बता दें कि इससे पहले भी लिव-इन पार्टनर की हत्या के कई मामले सामने आए हैं. खासकर देश की राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों एक के बाद एक ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं. 

Source : News Nation Bureau

maharashtra Crime News of Maharashtra Maharashtra Crime
Advertisment
Advertisment