Advertisment

Incidents of Knife Attacks: माई माह में चाकूओं से हमले की ये तीन बड़ी घटनाएं, छोटी सी बात पर भयानक अंजाम  

Incidents of Knife Attacks: देशभर में ऐसी वारदातें समाने आई हैं, जहां पर छोटी सी बात को लेकर उन पर चाकूओं से वार किया गया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Incidents of Knife Attacks

Incidents of Knife Attacks( Photo Credit : social media)

Incidents of Knife Attacks:  देशभर में चाकूओं से हत्या की वारदातें बढ़ रही है. हाल ही में दिल्ली में नाबालिग की चाकूओं से गोदकर हत्या ने लोगों को झकझोर दिया है. सरे राह इस मर्डर की मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. व्यस्त सड़क पर लोग तमाशबीन बने इस हत्याकांड को देखते रहे. किसी ने नाबालिग लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की. सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी तरह सूरत की घटना को लोगों ने याद किया. इस घटना का वीडियों भी तेजी से वायरल हुआ. यह घटना 18 मई को सूरत में हुई. यहां पर बाप ने अपनी बेटी को 25 बार चाकू से गोदकर मार डाला. यह घटना गुजरात के कडोदरा क्षेत्र की है. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका है.  

Advertisment

ये भी पढ़े:  Wrestlers Protest : बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच जारी, दिल्ली पुलिस का सामने आया ये बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में देखा गया कि रामानुज ने सबसे पहले अपनी पत्नी पर चाकूओं से वार करना आरंभ किया. इस दौरान उसके बच्चे भी घर पर ही थे. बच्चों के सामने रामानुज ने  पत्नी को चाकूओं से गोदना शुरू ​कर दिया. यहां पर उसकी बेटी भी खड़ी थी. बेटी के सामने आने पर रामानुज ने उस पर हमला कर दिया. चाकू से वार के बाद वह वहीं गिर ​पड़ी. इसके बाद भी बाप नहीं रुका और उस पर लगातार वार करता रहा. उसने एक के एक उस पर 25 बार चाकू से वार किया. अंत में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बात सिर्फ इतनी सी थी कि रामानुज की लड़की मना करने के बावजूद छत पर सोई थी. इससे रामानुज काफी नाराज था.   

इस तरह का एक और मामला छह मई को दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के संगम विहार का है. यहां पर सरकारी स्कूल में कुछ बच्चों ने कक्षा के ही एक छात्र पर चाकू से वार शुरू कर दिया.  इस छात्र पर बच्चों ने इसलिए हमला किया क्योंकि पीड़ित छात्र क्लास का मॉनिटर है. उसने अध्यापक के आदेश पर उपद्रवी छात्रों के नाम कक्षा के ब्लैकबोर्ड पर लिखे थे. इस बात को लेकर एक छात्र नाराज था. कक्षा के मॉनिटर ने उसका नाम भी ब्लैकबोर्ड ​पर लिख दिया था. इससे भड़के छात्रों ने कक्षा के मॉनिटर को स्कूल के बाहर घेर लिया. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसपर चाकू से हमला कर जख्मी कर डाला. इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए. छात्र के पीट और कंधे पर कई वार किए गए.

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एक के एक उस पर 25 बार चाकू से वार किया
  • तमाशबीन बने इस हत्याकांड को देखते रहे लोग
  • नाबालिग लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की
Delhi Student Stabbing Murder newsnation Incidents of Knife Attacks newsnationtv
Advertisment
Advertisment