Advertisment

शख्स पेट में छिपाकर ला रहा था कोकीन के 73 कैप्सूल, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार!

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को पकड़ा है. शख्स के पास से 11 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त की गई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Cocaine inside the stomach

क्राइम न्यूज (फाइल फोटो)( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कस्टम अधिकारियों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बुजुर्ग शख्स अपने पेट में नशे से भरे कई कैप्सूल छिपाकर भारत लाया था. जब कस्टम अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने जांच की, इसके बाद जो नजारा सामने आया वह अपने आप में हैरान करने वाला था. जब अधिकारियों ने उसकी जांच की तो पाया कि वह कोकीन से भरे 70 से अधिक कैप्सूल खा रहा था, जिसे डॉक्टर की मदद से उसके शरीर से निकाला गया.

Advertisment

11 करोड़ का माल रखा था छिपा

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शख्स की उम्र करीब 70 साल है. वह कैमरून का नागरिक है. कस्टम अधिकारियों के मुताबिक, विदेशी नागरिक ने 11 करोड़ रुपये कीमत के 73 कोकीन भरे कैप्सूल खा लिए थे. वह शख्स 17 जून को अदीस अबाबा (इथियोपिया) से दिल्ली आया था. जब उसे एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है. जब कस्टम अधिकारियों ने जांच की और पूछताछ की तो पता चला कि उसने ये कारनामा किया है. 

ये भी पढ़ें- मोहब्बत की दुश्मन को दी दर्दनाक मौत! सिर फेंका जोधपुर में.. तो धड़ बीकानेर में

डॉक्टरों ने निकाली 73 कैप्सूल

शख्स ने कबूल किया कि उसने कुछ नशीले पदार्थ वाले कैप्सूल खाए थे. यह जानकारी मिलने के बाद कस्टम स्टाफ ने उसे हिरसात में लिया गया. इसके बाद शख्स को आनन-फानन में सफदरगंज अस्पताल ले जाया गया जहां उसके शरीर से नशीले पदार्थ से भरे कैप्सूल निकाले गए. इस संबंध में कस्टम अधिकारियों ने जानकारी दिया है कि सफदरगंज अस्पताल में यात्री को रख गया और उसी दौरान विशेषज्ञ की देखरेख में उसके शरीर पर बाहर कैप्सूल निकाली गई.

ये भी पढ़ें- तुम्हें दिल्ली लाना गलत फैसला...जिंदगी खत्म करने से पहले पति ने लिखा दर्दनाक लेटर!

कस्टम अधिकारी अभी कर रहे हैं जांच

कस्टम अधिकारियों ने बताया कि शख्स के शरीर के अंदर से कुल 73 कैप्सूल बरामद किए गए हैं. जिनमें 1096 ग्राम का सफेद पाउड जैसा पदार्थ मिला. जिसके कोकीन होने का शक है. जब्त किए गए पदार्थ की कीमत 10.96 करोड़ रुपये है. पुलिस शख्स को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ कर रही है कि कहीं और तो उसके पास ड्रग्स या कोई नशीला पदार्थ तो नहीं है ना?

Source : News Nation Bureau

Cocaine international airport arrested with cocaine Indira Gandhi International Airport
Advertisment
Advertisment