Advertisment

दिल्ली: घर के पास पेशाब करने से रोका तो बुजुर्ग की पिटाई की, मामला दर्ज

दिल्ली के साउथ रोहिणी में एक बुजुर्ग ने जब अपने घर के पास युवक को पेशाब करने से रोका तो उसने साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
दिल्ली: घर के पास पेशाब करने से रोका तो बुजुर्ग की पिटाई की, मामला दर्ज

सीसीटीवी से ली गई तस्वीर

दिल्ली के साउथ रोहिणी में एक बुजुर्ग ने जब अपने घर के पास युवक को पेशाब करने से रोका तो उसने साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग पर हमला कर दिया. डंडा मारकर उनका सिर फोड़ डाला. घटना गुरुवार रोहिणी के सेक्टर-3 की है. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है फुटेज में कुछ लड़के एक घर के बाहर जमा होते हैं. फिर घर के दरवाजे के ऊपर से ही डंडों से वार करते हैं. दरवाजे के अंदर की तरफ एक 70 साल के बुजुर्ग खड़े हैं, जिनके सर पर डंडा लगता है. इतना ही नहीं बदमाश युवक घर के भीतर पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही घर के बाहर खड़ी कार के पिछले शीशे को भी डंडे से तोड़ देते हैं.

Advertisment

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना Avengers Endgame के विलेन 'थेनोस' से की

इस मामले में घायल बुजुर्ग का नाम राम कत्याल है, जो फिलहाल बात करने की हालत में नहीं हैं. उनका इलाज चल रहा है. साउथ थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच जारी है. दोनों पक्षों में समझौता होने की बात चल रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दिल्ली के साउथ रोहिणी में बुजुर्ग की पिटाई
  • घर के पास पेशाब करने से मना किया तो पिटाई
  • पुलिस ने अभी केस नहीं दर्ज की

Source : Awnish choudhary

Murder delhi miscreant Crime news
Advertisment
Advertisment