Advertisment

बेटी पड़ोसी के घर गई टीवी देखने, गुस्साई मां ने पहले पीटा फिर दबा दिया गला

मनीषा के पिता अरूण मंडल ने दो विवाह किए हैं. पहली पत्नी से तीन बेटी है जिसमें मृतका मनीषा कुमारी सबसे छोटी बेटी थी. मनीषा अपनी दादी और सौतेली मां सोमा देवी के साथ रहती थी.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Murder

भागलपुर में रिश्ते हुए तार-तार.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

बिहार के भागलपुर जिले के रंगरा सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक मां ने बेटी को दूसरे घर टीवी देखने जाने के कारण पहले पिटाई कर दी और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चापर दियारा गांव में रहने वाली मनीषा कुमारी (15) अक्सर मोबाइल फोन पर व्यस्त रहती थी और अक्सर बात करती रहती थी. उसकी मां सोमा देवी को यह पसंद नहीं आता था.

Advertisment

बताया जाता है कि मनीषा के पिता अरूण मंडल ने दो विवाह किए हैं. पहली पत्नी से तीन बेटी है जिसमें मृतका मनीषा कुमारी सबसे छोटी बेटी थी. मनीषा अपनी दादी और सौतेली मां सोमा देवी के साथ रहती थी. रंगरा ओपी के प्रभारी चनवीर यादव ने बताया कि आरोप है कि गुरुवार की देर शाम मनीषा पास के ही एक घर में टीवी देखने गई थी. सौतेली मां वहां पहुंच गई और मनीषा की जमकर पिटाई कर दी, जिसका विरोध उसने किया. आरोप है कि इसी दौरान उसने बेटी मनीषा की गला दबा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

यादव ने बताया खिलाफ मृतका की बड़ी बहन विशाखा देवी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया कि आरोपी सोमा देवी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना से आसपास के लोगों में रिश्तों को लेकर चर्चा हो रही है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना
  • सौतेली मां ने गुस्से में बेटी का घोंटा गला
हत्या Mother Murder भागलपुर मां-बेटी बिहार Bihar daughter Bhagalpur
Advertisment
Advertisment