Advertisment

Crime News : बेंगलुरु में साढ़े तीन साल की बच्ची से तंग आकर मां ने कर दी हत्या

बेंगलुरु में एक मां ने अपनी ही साढे तीन साल की बच्ची की हत्या कर दी है. महिला अपनी बच्ची से परेशान थी, जिसके कारण उसने ऐसा किया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
crime news

क्राइम न्यूज( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मां ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची ऑटिस्टिक नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही थी. जिसके चलते मां ने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला थाने पहुंची और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. महिला को उसकी ही बेटी की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का पति वेंकटेश नॉर्वे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. महिला की शादी 11 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ सालों के बाद महिला को जुड़वा बच्ची पैदा हुई है, जिनमें से एक अस्वस्थ थी जबकि दूसरी बच्ची सही थी. जो बच्ची स्वस्थ थी वो हर स्कूल भी जाती थी. 

Advertisment

अपनी बच्ची की ही हत्या कर दी

जानकारी सामने आया है कि महिला अपनी बच्ची की बीमारी से परेशान हो गई थी. इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है. पुलिस मौके पर पहुंचक बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची की उम्र महज साढ़े तीन साल था. इस संबंध में डीसीपी लोकेश भरमप्पा ने बताया कि सुब्रमण्यपुर पुलिस स्टेशन में गुरुवार को साढ़े तीन साल के बच्चे की हत्या की घटना सामने आया है. पुलिस के जांच के दौरान पता चला कि महिला ने ही अपनी बच्चे की हत्या की है. पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री को भेजे एक मैसेज की कहानी कैसे पहुंचे कत्ल तक, खुली साउथ एक्टर दर्शन की साजिश की पोल

Advertisment

आखिर ये कैसी बीमारी है

आपको बता दें कि ऑटिस्टिक एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है. इस गंभीर बीमारी के कारण बच्चे का विकास सामान्य रूप से नहीं हो पाता है. यानी आपको ये समझिए कि बच्चा बहुत कमजोर होता है और उम्र के साथ बढ़ता नहीं है. वह मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर होता है. वह कम बोलेगा और कई बातें समझने में देर करेगा. यह एक ऐसी बीमारी है जो अधिकतर जन्म से ही देखने को मिलती है.

ये भी पढ़ें- मैजिक वॉयस से निकालता था महिला की आवाज...फिर लड़कियों को बनाता था अपना शिकार, किया 7 युवतियों के साथ रेप

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Today Crime News Bengaluru crime news crime new Bengaluru News
Advertisment
Advertisment