Advertisment

Mumbai Murder: 2014 में पहली नजर में हुआ था प्यार, इस वजह से कर डाले टुकड़े-टुकड़े 

दोनों की मुलाकात 2014 में हुई. पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई. धीरे-धीरे प्रेम बढ़ता चला गया. दोनों एक दूसरे के साथ लिवइन में रहने लगे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
crime scene

Mira Road Murder( Photo Credit : social media )

Mumbai Mira Road Murder: अपनी उम्र से 14 साल बड़े शख्स से बेइंतिहा मोहब्बत करने का अंजाम इतना बुरा होगा. 32 साल की प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद  56 साल के शख्स ने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले और उसे कूकर में उबाल डाला. मुंबई के मीरा रोड स्थित बहुमंजिला इमारात में इस हत्या को अंजाम दिया गया. 56 वर्षीय मनोज साणे एक राशन की दुकान पर काम करता था. यहीं से सरस्वती वैद्य की उससे मुलाकात हुई. यह मुलाकात 2014 में हुई थी. पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई, इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. धीरे-धीरे प्रेम बढ़ता गया, दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे. मनोज और सरस्वती बीते पांच साल से मीरा रोड स्थित 704 नंबर के अपार्टमेंट में लिवइन रिलेशन में थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Sehore Borewell Accident : बोरवेल में फंसी 3 साल की सृष्टि की 40 घंटे पहले ही गई थी मौत

दृश्य देखकर सभी सन रह गए 

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा हो रहा था. मनोज को सरस्वती के ऊपर शक था. उसे लगाता था कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है. बुधवार शाम को जब पुलिस मीरा रोड स्थित मनोज साणे के घर पर पहुंची तो सभी सन्न रह गए.  वहां का  दृश्य इतना भयावह था कि कमजोर दिल वाले की सांसे थम सकती थीं. सरस्वती के बदन के कुछ टुकड़े बाल्टी में पड़े थे. वहीं कुछ कूकर में उबल रहे थे. पुलिस के अनुसार, सरस्वती की हत्या रविवार यानि 4 जून हो गई थी. 

Advertisment

फ्लैट से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी 

लाश के कई टुकड़े करने के बाद आरोपी उन्हें उबालने की कोशिश कर रहा था. इससे पूरे फ्लैट में बदबू आने लगी. इस पर अपार्टमेंट के लोगों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस के अनुसार, पीड़ित लड़की अनाथ थी. उसका कोई नहीं है. मनोज का परिवार बोरीवली में रहता है और वह सबसे अलग रह रहा था. उसकी राशन की दुकान भी बोरीवली में थी. 29 मई को दुकान बंद हो गई थी. 

आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Advertisment

इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. इस समय आरोपी को आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद इस तरह की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. देश के कई भागों इस तरह की खौफनाक वारदात सामने आ चुकी हैं.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मीरा रोड स्थित 704 नंबर के अपार्टमेंट में लिवइन रिलेशन में थे
  • दोनों के बीच काफी समय झगड़ा हो रहा था
  • अपार्टमेंट के लोगों ने पुलिस में शिकायत की
सरस्वती वैद्य मनोज साणे newsnation Manoj Sane मुंबई मर्डर mira road murder Mumbai Murder Pressure Cooker Murder newsnationtv
Advertisment
Advertisment