Advertisment

Mumbai: लिव-इन पार्टनर मर्डर केस में पड़ोसी ने खोला राज, फ्लैट से आ रही थी चूहे मरने जैसी बदबू

Mumbai News: महाराष्ट्र में एक महिला को उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा मार दिए जाने की घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि हमने देखा है कि हाल के दिनों में इस तरह के मामले बढ़े हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Mumbai News in hindi

Mumbai News in hindi ( Photo Credit : फाइल पिक)

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 56 साल के व्यक्ति ने उसके साथ लिव-इन में रह रही 32 साल की एक महिला की हत्या कर दी. मीरा-भयंदर, वसई-विरार पुलिस के पुलिस उपायुक्त जोन I जयंत बाजबले ने बताया कि मीरा रोड पर एक घर से बदबू की सूचना मिलने पर देखा तो वहां महिला का शव मिला। जांच में पता चला कि मनोज और सरस्वती यहां लिव-इन में रहते थे। मनोज ने पेड़ काटने का कटर खरीदा था जिससे वह महिला के टुकड़े करता था और फिर वह उन्हें कूकर में उबाल कर प्लास्टिक के बैग में भर देता था। हत्या का मुकदमा दर्ज़ किया गया है.

Advertisment

महाराष्ट्र में एक महिला को उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा मार दिए जाने की घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि हमने देखा है कि हाल के दिनों में इस तरह के मामले बढ़े हैं। हमने इस पर स्वत: संज्ञान लिया है और मामले की जांच के लिए डीजी को पत्र लिखेंगे.  कपल के पड़ोसी ने बताया, "वे कभी किसी त्योहार पर बाहर नहीं आते थे। हमें चूहे के मरने जैसी बदबू आ रही थी। मैं बुधवार को जब उनके घर गया तो उन्होंने घर नहीं खोला लेकिन रूम फ्रेशनर डाल दिया और फिर बैग लेकर बाहर निकले, उनके शरीर से भी वही बदबू आ रही थी, तब हमें शक हुआ।"

Advertisment

आपको बता दें कि दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की याद लोगों को जहन से अभी निकली नहीं थी कि आर्थिक नगरी मुंबई से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की न केवल निर्दयीता से हत्या कर दी, बल्कि उसकी बॉडी के पेड काटने की मशीन से कई टुकड़े कर दिया. दरिंदे का जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो उनको बॉडी पार्ट्स को प्रेशर कुकर में उबाला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Source : News Nation Bureau

Mumbai News In Hindi
Advertisment
Advertisment