Advertisment

Murder Case: आशिक ने ही उतारा युवती को मौत के घाट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Unnao Murder Case: यूपी के उन्नाव से सनसनीखेज मर्डर की वारदात सामने आ रही है. पुलिस ने मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि तीन दिन पहले हुई दलित युवती की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही प्रेमी ने की थी. यही नहीं प्रेमी रिश्ते में उसका चचेरा भ

Advertisment
author-image
Sunder Singh
New Update
murdar345

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Unnao Murder Case: यूपी  के उन्नाव से सनसनीखेज मर्डर की वारदात सामने आ रही है. पुलिस ने मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि तीन दिन पहले हुई दलित युवती की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही प्रेमी ने की थी. यही नहीं प्रेमी रिश्ते में उसका चचेरा भाई भी लगता है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी ने शौच के बाहने युवती को घर बुलाया था. साथ ही घर बुलाकर शादी का दबाव बनाने लगा. लेकिन जब बात नहीं बनी तो गोली मारकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.  मृतका का फोन भी उसी के घर से बरामद किया गया है..

Advertisment

यह भी पढ़ें : Account Closed: 31 मार्च तक बंद हो जाएंगे ये अकाउंट, करना होगा ये जरूरी काम

बीघापुर थाना क्षेत्र का मामला 
उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के गांव कोयल में तीन दिन पहले दलित युवती की हत्या कर दी गई थी.  जानकारी के मुताबिक  बचौनी की 20 वर्षीय बेटी आरती 19 मार्च की सुबह करीब 8 बजे गांव के बाहर खेतों में शौच के लिए गई थी. जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. 20 मार्च की सुबह गांव के बाहर तालाब और झाड़ियों के पास उसका शव खून से लथपथ मिला. एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मर्डर की जांच के लिए टीम गठित कर दी. 

युवती का चचेरा भाई ही निकला हत्यारा 
पुलिस ने दो दिन में ही पता लगा लिया कि युवती की हत्या आखिर किसने की थी. पुलिस के मुताबिक मृतका और आरोपी का कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी युवती पर शादी का दबाव बना रहा था. युवती जब शादी के लिए मानी तो आरोपी ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है..

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तीन दिन पहले हुई थी दलित युवती की हत्या, आरोपी लगता है मृतका का चचेरा भाई 
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, मर्डर की घटना इलाके में बनी चर्चा का विषय 
Unnao News murder case me khulasa unnao crime news UNNAO POLICE UNNAO LATEST NEWS up Crime news
Advertisment
Advertisment