Advertisment

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह रेप मामले पर संकट में तेजस्वी, नीतीश के मंत्री ने दायर किया अवमानना केस

28 जुलाई को तेजस्वी को गलत बयानबाजी के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह रेप मामले पर संकट में तेजस्वी, नीतीश के मंत्री ने दायर किया अवमानना केस

बिहार के नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रयगृह में यौन शोषण के मामले में नाम घसीटे जाने पर बिहार के नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ बिहार की एक अदालत में शिकायत पत्र दायर किया है। 

Advertisment

मुजफ्फरपुर व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हरि प्रसाद की अदालत में दायर इस परिवाद पत्र में स्थानीय विधायक और मंत्री शर्मा ने कहा है कि मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह मामले से उनका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। इसके बावजूद, तेजस्वी यादव राजनीतिक वैमनस्यता के कारण इस संबंध में लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं। इससे उनकी राजनीतिक व सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है। 

और पढ़ें: TISS Report: बिहार के लगभग सभी शेल्टर होम्स में हिंसा और यौन शोषण 

मंत्री के अधिवक्ता अरविंद कुमार ने शनिवार को बताया, 'इस मामले की सुनवाई 29 अगस्त को होगी। उन्होंने बताया कि 28 जुलाई को तेजस्वी को गलत बयानबाजी के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। उल्टे वे लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।'

Advertisment

और पढ़ें: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: ब्रजेश ठाकुर के साथ नाम आने पर तेजस्वी ने मांगा बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने सुरेश शर्मा पर आश्रय गृह की 34 लड़कियों के यौन शोषण के मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। तेजस्वी ने इस मामले में मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की थी।

Source : IANS

Suresh Sharma Rashtriya Janata Dal Muzaffarpur Shelter Home Rape Case Tejashwi yadav
Advertisment
Advertisment