Advertisment

Narnaul crime: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, नारनौल बुलाकर किया दुष्कर्म, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

Narnaul rape case: हरियाणा के नारनौल से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक उत्तर प्रदेश निवासी युवती ने ट्रेनी फौजी पर रेप का आरोप लगाया है. पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
rape34

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Narnaul rape case: हरियाणा के नारनौल से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक उत्तर प्रदेश निवासी युवती ने ट्रेनी फौजी पर रेप का आरोप लगाया है. पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी मामले में जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि फौजी व युवती की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी. दोस्ती के चलते ही यूपी से युवती को नारनौल के अटेली कस्बे में बुलाया गया. साथ ही वहां रेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया. प्राथमिक जांच में लड़की को नाबालिग भी बताया जा रहा है.. 

Advertisment

यह भी पढे़ं : 2000 Rupee Ka Note: इन 19 शहरों में अभी भी बदल सकते हैं 2000 के नोट, देखें लिस्ट

पीड़िता के बयान के बाद हुआ मामला दर्ज

अटेली पुलिस ने लीगल एडवाइजर की मौजूदगी में पीड़िता के बयान दर्ज कराए. जिसके बाद सोमवार रात्रि मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. जिस युवक पर दुष्कर्म का आरोप है वह राजस्थान के एक गांव का रहने वाला है. हाल ही में आर्मी में ट्रेनिंग पूरी कर छुट्टी पर गांव आया था. पीड़िता मूल निवासी यूपी की है. लेकिन काम के सिलसिले से रेवाड़ी में रहती है.  थाना प्रभारी मुनेश कुमार ने बताया कि शिकायत कर्ता अटेली थाने में आने पर नाबालिग होने की बात कही थी. हालांक अभी मामले में जाच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

बर्थ सर्टिफिकेट के बाद बदलेंगी धाराएं

पुलिस ने पीडिता से आयु प्रमाणपत्र लाने के लिय़े कहा है. यदि लड़की वास्तव में नाबालिग होगी तो धाराओं में बदलाव कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.  शिकायतकर्ता सोमवार देर सांय आधार कार्ड में अपनी जन्म तिथि दिखाई. पुलिस पीड़िता के बयान पर जांच कर रही है. पुलिस लीगल एडवाइजर की मौजूदगी में पीड़िता के बयान लेकर प्राथमिक दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी थी.  हालांकि अभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है..

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उत्तर प्रदेश निवासी पीड़िता ने लगाए ट्रेनी फौजी पर गंभीर आरोप
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच की शुरू
  • प्राथमिक जांच में पीड़िता बताई जा रही है नाबालिग

Source : News Nation Bureau

Narnaul news haryana crime news Crime News Uttar Pradesh News Crime news narnaul police haryana crime soldier misdeeds with girl
Advertisment
Advertisment