Advertisment

नोएडा: दोस्त की पत्नी पर तेजाब डालने वाला एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

एक युवक ने आपने दोस्त की पत्नी पर इस लिए तेजाब डाल दिया, क्योंकि वो इस बात से खफा था कि वो महिला उसके साथ प्रेम संबंधों में थी और आपने पति के साथ भी रहती थी. तेजाब डालने वाले आरोपित को नोएडा पुलिस ने महज 16 घंटो में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है

author-image
Shravan Shukla
New Update
Noida Crime

Noida Crime ( Photo Credit : न्यूज नेशन)

एक युवक ने आपने दोस्त की पत्नी पर इस लिए तेजाब डाल दिया, क्योंकि वो इस बात से खफा था कि वो महिला उसके साथ प्रेम संबंधों में थी और आपने पति के साथ भी रहती थी. तेजाब डालने वाले आरोपित को नोएडा पुलिस ने महज 16 घंटो में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बीती रात थाना फेस 3 इलाके में मामूरा में एक महिला पर तेजाब डालने की सूचना पुलिस को मिली थी. 

Advertisment

महिला से थे प्रेम संबंध, पति से अलग करने का बना रहा था दबाव

पुलिस के मुताबिक, महिला और उसके पति ने बताया महिला के पति के दोस्त विकास ने इस घटना को अंजाम दिया है. विकास का महिला के घर काफी दिनों से आना जाना था. इस बीच महिला और पति के दोस्त विकास के बीच प्रेम संबंध हो गए. कुछ दिनों से महिला विकास से इस लिए दूरी बनने लगी, क्योंकि विकास इस बात से खफा रहता था कि वो महिला उसके साथ प्रेम संबंध होने के बाद भी पति के साथ रह रही है. इसी बात को लेकर आरोपी विकास और महिला में नाराजगी चल रही थी. और महिला आरोपी से बात नहीं कर रही थी. जिसके चलते आरोपी ने महिला के ऊपर बीती रात एसिड अटैक कर दिया और फरार हो गया.  पुलिस ने महिला की हालत को देखते हुए उसे दिल्ली सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: अलीपुर में दीवार गिरी, 4 की मौत; 10 को किया गया रेस्क्यू

Advertisment

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपित को किया गिरफ्तार 

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने थाना फेस 3 पुलिस को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए. जिसके बाद थाना फेस 3 पुलिस ने कई टीमें बना कर आरोपित की तलाश शुरू की. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित सेक्टर 68 के पास है और भागने की फिराक में है. इसी जानकारी पर पुलिस ने आरोपित की घेराबंदी की. इस बीच जैसे ही आरोपित विकास को पुलिस दिखी, उसने खुद को बचाने के अवैध तमंचे से पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें आरोपित के पैर में पुलिस की गोली लगी. अब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से बिना नम्बर की एक बाईक और एक अवैध तमंचा बरामद किया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दोस्त की पत्नी पर फेंका तेजाब
  • नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार
  • महिला पर पति से अलग होने का बना रहा था दबाव
Noida Police Acid Attack नोएडा पुलिस एसिड अटैक
Advertisment
Advertisment