Advertisment

मां से झगड़ने पर रोका तो गोली मार दी, गुस्साई भीड़ ने आरोपी को पीटकर मार डाला

राहुल पास ही रेलवे लाइन पर बैठे अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इसी दौरान संजय वहां पर पिस्टल लेकर पहुंचा और राहुल पर फायर कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे गुस्साए लोगों ने संजय को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Crime

दोहरे हत्याकांड से शहर में फैली सनसनी.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

प्रयागराज में होली की शाम दो परिवारों को बदरंग कर गई. जॉर्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर के डांडिया इलाके में हुए आपसी विवाद में दो युवकों की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई. पहली वारदात में डांडिया में रहने वाले संजय ने अपने ही पड़ोसी राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने संजय को पीट-पीटकर मार डाला. डबल मर्डर की सूचना पर एसएसपी अजय कुमार और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह भी मौकाये वारदात पर पहुंचे. जानकारी मिलने पर उन्होंने लापरवाही के आरोप में आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

Advertisment

घरेलू झगड़े को रोकने पर बढ़ा विवाद

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक राहुल होली की सुबह अल्लापुर अपनी मां से मिलने आया था. वह झूंसी में अपनी पत्नी ममता और दो बच्चों के साथ रहता था. घर पर राहुल का अपनी मां से किसी बात पर विवाद हो गया. त्योहार के दिन घर में कलह होती देख मोहल्ले के ही संजय ने बीच-बचाव किया. हालांकि संजय का बीच-बचाव करना राहुल को पसंद नहीं आया. उसने पारिवारिक मामले में दखल देने की बात कहकर संजय को फटकार लगाई. राहुल की तोहमत से खिन्न संजय ने जब प्रतिवाद किया तो उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा बढ़ता देख किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझा-बुझा कर अलग कर दिया. 

लापरवाही में आधा दर्जन पुलिसकर्मी निलंबित

बताते हैं कि शाम को राहुल पास ही रेलवे लाइन पर बैठे अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इसी दौरान संजय वहां पर पिस्टल लेकर पहुंचा और राहुल पर फायर कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे गुस्साए लोगों ने संजय को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी अजय कुमार, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस के अफसरों ने इस मामले की जांच के लिए पांच लोगों की टीम गठित कर आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मां से झगड़ने से रोका तो मार दी गोली
  • गुस्साई भीड़ ने आरोपी को पीट कर मारा
प्रयागराज Double Murder दोहरा हत्याकांड Prayagraj निलंबन Suspension Crime
Advertisment
Advertisment