Advertisment

Palghar: इवनिंग वॉक पर निकले कपल को पकड़ा,  प्रेमी को पेड़ से बांधकर प्रेमिका से गैंगरेप

Palghar Gangrape : महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इवनिंग वॉक पर निकले एक प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और दो लोगों ने प्रेमी से सामने ही युवती का रेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया

author-image
Mohit Sharma
New Update
Palghar Gangrape

Palghar Gangrape ( Photo Credit : फाइल पिक)

Palghar Gangrape : महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इवनिंग वॉक पर निकले एक प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और दो लोगों ने प्रेमी से सामने ही युवती का रेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कथित घटना बुधवार शाम की है. घटना के समय प्रेमी जोड़ा शाम की सैर पर निकला था, लेकिन रास्ते में कुछ लोगों ने उनको रोक लिया और उन्होंने प्रेमी को वहीं एक पेड़ से बांध दिया. आरोपियों में से दो ने प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका का रेप किया. 

Advertisment

Sarkari Yojana: किसानों की हुई चांदी, अब सरकार देगी 15 लाख रुपए...जल्द करें आवेदन

लड़की को सुनसान जगह पर खींचकर ले गए

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है. जहां से उनको 27 मार्च तक के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने प्रेमी के साथ एक पहाड़ी पर टहलने गई थी. यहां आरोपियों और पीड़िता के प्रेमी के बीच पहले तो जमकर बहस हुई और फिर हाथापाई हो गई. इसके बाद आरोपियों ने प्रेमी को बीयर खाली बोतल से मारा और उसके पेड़  से बांधकर वो लड़की को सुनसान जगह पर खींचकर ले गए. दोनों आरोपियों ने बारी बारी से लड़की के साथ रेप किया. आरोप है कि उन्होंने पीड़िता का पर्स भी जला दिया. 

Advertisment

राहुल गांधी की सांसदी खत्म करने वाले कानून के प्रावधान को सुप्रीम कोर्ट में दी गई चुनौती

पुलिस के पेड़ से बंधे प्रेमी को छुड़ाया

वहां से छुटकर पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के पेड़ से बंधे प्रेमी को छुड़ाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisment

Gangrape news Palghar crime Gangrape Gangrape in Palghar Palghar Gangrape
Advertisment
Advertisment