Advertisment

Punjab : भरे बाजार में पुलिस ने शातिर अपराधियों को दबोचा, देखें Video

Punjab News : पंजाब से एक वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. भरे बाजार में पुलिस (Punjab Police) ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं. हालांकि, बाद में सूचना के आधार पर पुलिस ने दौड़ाकर गैंगस्टरों के दोनों साथी को दबोच लिया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
punjab police

भरे बाजार में पुलिस ने शातिर अपराधियों को दबोचा, देखें Video( Photo Credit : News Nation)

Punjab News : पंजाब से एक वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. भरे बाजार में पुलिस (Punjab Police) ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं. हालांकि, बाद में सूचना के आधार पर पुलिस ने दौड़ाकर गैंगस्टरों के दोनों साथी को दबोच लिया है. उनके पास खतरनाक हथियार भी बरामद किए गए हैं. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिससे देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : बिहार में मुसलमानों के अस्तित्व पर सियासत तेज, उठ रहे कई सवाल

अमृतसर के छेहरटा इलाके में गुरुवार को अचानक से पुलिस और गैंगस्टरों के बीच गोलीबारी हुई थी. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों को पकड़ लिया, जबकि गैंगस्टरों के अन्य दो साथी मौके से भाग निकले. अमृतसर पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छह आटा इलाके में गैंगस्टर घुसे हैं, जिसके बाद पुलिस ने बड़ी सावधानी से उनको ट्रेस किया और जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची गैंगस्टर लोकल गाड़ी मैं बैठे थे.

यह भी पढ़ें : Corruption का अनोखा मामला: HC में PayTM QR कोड से वसूली करता था अर्दली

Advertisment

अमृतसर पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने कहा कि पुलिस को देखते ही वे फरार हो गए. पुलिस ने उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके से पांच हथियार और कारतूस बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक, उनका इस इलाके में कोई जानकार था, जिसके पास वह पहुंचे थे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले शुभदीप सिंह सिद्दू मूसेवाला के पिता भी उसी इलाके में पहुंचे थे.

Source : News Nation Bureau

punjab Police arrested two criminals Amritsar news Punjab News weapons recovered Video Viral Punjab Police Punjab Video
Advertisment
Advertisment