Advertisment

पंजाब में फिर गोलीबारी: छात्रों के बीच फायरिंग में एक की मौत; 1 घायल

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में उस समय भगदड़ मच गई, जब खालसा कॉलेज (Khalsa Collage, Amritsar) के बाहर झगड़ा कर रहे छात्रों के दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, खालसा कॉलेज के बाहर दो छात्र गुटों में...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Khalsa Collage  Amritsar

Khalsa Collage, Amritsar( Photo Credit : Twitter/ANI)

Advertisment

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में उस समय भगदड़ मच गई, जब खालसा कॉलेज (Khalsa Collage, Amritsar) के बाहर झगड़ा कर रहे छात्रों के दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, खालसा कॉलेज के बाहर दो छात्र गुटों में किसी पुराने विवाद की वजह से झगड़ा हो गया, इसी दौरान किसी छात्र ने गोली चला दी. इस गोलीबारी में दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसमें से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

गैंगस्टर एंगल नहीं, छात्रों के गुट भिड़े थे

पंजाब पुलिस के एडीसीपी गुरमीत सिंह विर्क ने बताया कि छात्रों के गुट में ये फायरिंग हुई है, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गुरमीत सिंह विर्क ने गैंगस्टर एंगल को नकारा है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये छात्रों का आपसी झगड़ा था. लेकिन पुलिस जांच कर रही है कि छात्रों के पास हथियार कहां से आया.

पेट-सीने में लगीं गोलियां

अमृतसर के अमनदीप अस्पताल के एमडी डॉ अवतार सिंह ने बताया कि दो छात्रों को अस्पताल में लाया गया था. दोनों को आधे घंटे के अंतराल में अस्पताल लाया गया. पहले छात्र को सीने और पेट में गोलियां लगी थी. दूसरे के पेट भी गोली लगी थी. दूसरे छात्र को बचाने के लिए ऑपरेशन की जरूरत पड़ी है. उसकी हालत भी काफी गंभीर है.

HIGHLIGHTS

  • अमृतसर में छात्रों के गुट भिड़े
  • आपसी में फायरिंग में एक की मौत, एक घायल
  • खालसा कॉलेज के बाहर भिड़े थे छात्रों के गुट
Advertisment
Advertisment