Advertisment

मोहब्बत की दुश्मन को दी दर्दनाक मौत! सिर फेंका जोधपुर में.. तो धड़ बीकानेर में

राजस्थान में एक 37 वर्षीय व्यक्ति और उसके लिव-इन पार्टनर को कथित तौर पर 34 वर्षीय एक महिला की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
rajasthan crime

rajasthan crime ( Photo Credit : News Nation)

राजस्थान में एक 37 वर्षीय व्यक्ति और उसके लिव-इन पार्टनर को कथित तौर पर 34 वर्षीय एक महिला की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सामने आई जानकारी के मुताबिक, लिव-इन कपल ने महिला के क्षत-विक्षत शरीर को बीकानेर में कूड़े के ढेर में फेंक दिया और उसके सिर और हाथों को 250 किमी दूर जोधपुर में एक बरसाती नाले में फेंक दिया. माना जा रहा है कि, महिला को आरोपी और उसके लिव-इन पार्टनर के बीच रिश्ता स्वीकार नहीं था. 

Advertisment

बीकानेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) तेजस्वनी गौतम ने बताया कि, जोधपुर के विकास मल नाम के व्यक्ति और उसकी लिव-इन पार्टनर 35 वर्षीय संगीता ने कथित तौर पर मुस्कान की हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी विकास मल ने 34 वर्षीय मुस्कान का गला घोंट दिया और उसके शरीर के टुकड़े कर दिये. वहीं उसकी लिव-इन पार्टनर संगीता साजिश का हिस्सा थी. आगे उन्होंने बताया कि, जब मुस्कान का शव कूड़े के ढेर में मिला था, तब यह एक ब्लाइंड मर्डर केस था, जिसे पुलिस ने केवल पांच दिनों में सुलझा लिया है. 

मुस्कान को मंजूर नहीं था रिश्ता...

एसपी गौतम ने बताया कि, 35 वर्षीय संगीता विधवा थी, मुस्कान संगीता को अपनी बहन मानती थी और लिव-इन कपल के साथ ही रहती थी. हालांकि मुस्कान को विकास मल के साथ संगीता का रिश्ता मंजूर नहीं था. वह संगीता पर उससे रिश्ता तोड़ने के लिए दबाव डाल रही थी. 

9 जून को तीनों जोधपुर जिले से बीकानेर जा रहे थे, तभी यह मामला फिर सामने आया. इसी बात को लेकर मुस्कान और विकास में फिर से तीखी नोकझोंक हो गई. एसपी गौतम ने बताया कि, विकास, जो पहले से ही उसके और संगीता के बीच दरार पैदा करने की कोशिश के कारण मुस्कान से चिढ़ा हुआ था, उसने अपना आपा खो दिया और उसका गला घोंट दिया. 

बीकानेर में धड़.. जोधपुर में सिर

बीकानेर पहुंचने पर विकास ने मुस्कान के हाथ और सिर काट दिए और सिर विहीन शव को कोटडी रोड पर कूड़े के ढेर में फेंक दिया. फिर वह मुस्कान के सिर और हाथों को लेकर जोधपुर गया, उन्हें एक बोरे में पैक किया और पांच बत्ती इलाके में एक बरसाती नाले में फेंक दिया. 

एसपी गौतम के मुताबिक, तफ्तीश के दौरान पुलिस टीम एक संदिग्ध वाहन की पहचान की, जिससे आरोपियों की पहचान करने में मदद मिली और अंततः उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.  पूछताछ के दौरान, विकास मल ने कथित तौर पर उस स्थान का खुलासा किया जहां उसने सिर को फेंका था. 

एसपी गौतम ने बताया कि, लापता शरीर के हिस्से जोधपुर नगर निकाय को मिले, जिन्होंने लापता सिर और कटे हाथों की तलाश के लिए पुलिस के अनुरोध पर नाले को साफ करने के लिए भारी मशीनरी तैनात की थी.

Source : News Nation Bureau

Rajasthan murder Bikaner rajasthan
Advertisment
Advertisment