Advertisment

राजस्थान: मुस्लिम गोपालक की हत्या के मामले में एक 'गोरक्षक' गिरफ्तार

राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर कथित गोरक्षकों ने एक युवक की हत्या कर दी। गाय ले जा रहे दो लोगों को गोतस्करी के शक में बुरी तरह पीट दिया। इनमें से एक की मौत हो गई।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
राजस्थान: मुस्लिम गोपालक की हत्या के मामले में एक 'गोरक्षक' गिरफ्तार

हत्या के बाद मौके पर जांच करते पुलिसकर्मी (फाइल फोटो)

राजस्थान के अलवर जिले में कथित गोरक्षकों के एक मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Advertisment

इस मामले में कार्रवाई करते हुए राजस्थान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य 5 संदिग्ध से पूछताछ जारी है।

राज्य के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा, 'गाड़ी में 5 गायें थी, जिनमें से एक मरी हुई थी। केस दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद एक लाश भी मिली है जिस पर परिजनों का कहना है कि इसका संबंध इसी घटना से है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।'

मृत युवक के चाचा ने कहा, 'मेरा भतीजे को किसने मारा यह मैं नहीं जानता, लेकिन वह कोई गोतस्कर नहीं था। उसने तीन गायें रखीं हुई हैं। हमें उसके लिए न्याय चाहिए।'

Advertisment

और पढ़ें: राजस्थान के अलवर में मुस्लिम गोपालकों पर हमला, एक की मौत

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात दो मुस्लिम गोपालक एक गाड़ी में कुछ गाएं भरकर अलवर जिले से भरतपुर के घाटमिका गांव जा रहे थे।

इसी दौरान उन पर कथित गोरक्षकों ने हमला कर दिया। दो मुस्लिम युवकों में से एक उमर मोहम्मद की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दूसरा साथी ताहिर घायल हो गया।

Advertisment

कटारिया ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि केस क्या है? उन्होंने कहा कि हम जल्द ही इस केस को सुलझाएंगे और दोषियों को सजा दिलाएंगे।

और पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने दंपति को कुचला, गर्भवती पत्नी की मौत

Source : News Nation Bureau

Arrest Alwar rajsthan man shot cows muslim Cow vigilante
Advertisment
Advertisment