Advertisment

Rape News: पड़ोसी ने बच्चे की छाती पर रख दी बंदूक और मां को निर्वस्त्र होने के लिए बोला, और फिर...

Rape News: राजस्थान के धौलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां होली की रात एक युवक के अपनी ही पड़ोसन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देते हुए फरार हो गया

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rape News

Rape News ( Photo Credit : फाइल पिक)

Rape News: राजस्थान के धौलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां होली की रात एक युवक के अपनी ही पड़ोसन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देते हुए फरार हो गया. घटना के अगले दिन पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फिलहाल गांव से फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है.

Advertisment

घर की दूसरी मंजिल पर सोई हुई थी महिला

पीड़िता की शिकायत के अनुसार घटना की रात जब वह अपने बच्चे के साथ घर की दूसरी मंजिल पर सोई हुई थी. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक दीवार फांदकर छत के सास्ते से कमरे में आ गया. पीड़िता का कहना है कि इस दौरान आरोपी ने बंदूक बच्चे की छाती पर सटा दी और उसको कपड़े निकालने के लिए बोला. बच्चे की सलामती के लिए वह आरोपी की हर बात मानती गई, जिसके बाद उसने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को धमकाते हुए फरार हो गया. घटना के बाद पीड़िता ने इसकी सूचना अपने पति व अन्य परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन पीड़िता को साथ लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

Anti-Aging Foods: लंबे समय तक दिखना चाहते हैं जवान, डाइट में तुरंत शामिल करें ये 5 एंटी-एजिंग फूड्स

Advertisment

आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश

इस मामले की जांच कर रहे सीओ सिटी सुरेश सांखला ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अभी वह फरार चल रहा है. सीओ ने आगे बताया कि फिलहाल आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राजस्थान के धौलपुर से बड़ी खबर सामने आई है
  • युवक के अपनी ही पड़ोसन के साथ दुष्कर्म किया
  • आरोपी पीड़िता को धमकी देते हुए फरार हो गया
rape case Rajasthan rape news rape case news in hindi rape NEWS rape case news Crime News In Hindi Rajasthan rape case gang rape News in up Crime news gang rape News in hindi
Advertisment
Advertisment