Advertisment

Roorkee Crime: जब बहन ही बन गई नाबालिग भाई की हत्यारी, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

Roorkee Murder: उत्तराखंड के रूड़की से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक बहन ने अपने नाबालिग भाई की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर कर दी. यही नहीं हत्यारोपी प्रेमी व प्रेमिका ने नाबालिग का शव घर के अंदर ही दफना दिया. लेकिन पुलिस को पूरी घट

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
MURDAR87

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Roorkee Murder: उत्तराखंड के रूड़की से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक बहन ने अपने नाबालिग भाई की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर कर दी. यही नहीं हत्यारोपी प्रेमी व प्रेमिका ने नाबालिग का शव घर के अंदर ही दफना दिया. लेकिन पुलिस को पूरी घटना समझने में ज्यादा देर नहीं लगी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेसवार्ता कर पुलिस ने घटना का खुलासा किया है. साथ ही आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटना इलाके में चर्चा का विषय बना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : UP: अब घर बैठे होगा पशुओं का इलाज, CM योगी ने दिया किसानों को तोहफा

पुलिस ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि ढाढेकी निवासी सेठपाल का 17 वर्षीय बेटा कुलबीर अचानक गायब हो गया. पुलिस ने घटना की गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो पाया गया कि सिर्फ बहन ही नींद में नहीं थी. परिवार के बाकी लोगों को नींद की गोलिया खिलाई गई थी. इसके बाद पुलिस को घटना का खुलासा करने में देर नहीं लगी. प्रेम संबंध की  बात सामने आते ही पुलिस ने राहुल से कड़ी पूछताछ की. जिसके बाद राहुल पूरी घटना कबूल ली.

प्रेम संबंधों का किया था विरोध 

दरअसल, कुलबीर ने अपनी बहन को पड़ोस के ही लड़के राहुल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. जिसका कुलबीर ने विरोध किया. साथ ही राहुल व अपनी बहन के साथ मारपीट भी की. इसके बाद दोनों ने कुलबीर की हत्या करने की योजना बनाई. ताकि बात ज्यादा लोगों को पता न चल सके. इसके बाद पूरे परिवार को नींद की गोलियां देकर सुला दिया गया.

Advertisment

रस्सी से दबाया गला 

जब सब लोग गहरी नींद में थे तो राहुल ने अपने दोस्त कृ्ष्णा के साथ मिलकर गहरी नींद में सो रहे कुलबीर का गला दबा दिया. साथ ही शव अपने घेर में लेजाकर दफना दिया गया. पुलिस के मुताबिक राहुल और कृष्णा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. जबकि योजना में शामिल बहन से पूछताछ की जा रही है. वहीं पूरे इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी है. हर कोई बहन-भाई के रिस्ते को शर्मसार करने की बात कर रहा है.

HIGHLIGHTS

  • नाबालिग भाई करता था प्रेम संबंधों का विरोध, रास्ते से हटाने का बनाया प्लान 
  • हत्या करने के बाद नाबालिग को घर में दफनाया गया, शव के पास मिलने नशीली गोलियों के पत्ते 
  • पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, प्रेसवार्ता में किया गया खुलासा 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Love Affair Uttarakhand crime news murder in love affair sister done her minor brother murder Uttarakhand News
Advertisment
Advertisment