Advertisment

Satish Kaushik की डेथ प्री-प्लांड मर्डर तो नहीं? महिला की चिट्ठी से पलटा केस

Satish Kaushik Death Case: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और निर्माता निर्देशक सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी बजाए सुलझने के और उलझी जा रही है. अब सवाल उठने लगा है कि क्या सतीश कौशिक की मौत एक प्री-प्लांड मर्डर है?

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Satish Kaushik

Satish Kaushik( Photo Credit : फाइल पिक)

Satish Kaushik Death Case: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और निर्माता निर्देशक सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी बजाए सुलझने के और उलझी जा रही है. अब सवाल उठने लगा है कि क्या सतीश कौशिक की मौत एक प्री-प्लांड मर्डर है? दिल्ली पुलिस ने भी अब सतीश कौशिक डेथ केस को दूसरे एंगल से देखना शुरू कर दिया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार सतीश कौशिक डेथ केस में एक महिला ने रुपए की हेराफेरी व धोखाधड़ी होने की शिकायत की है. पुलिस ने अब इस शिकायतकर्ता महिला को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है.

Advertisment

15 करोड़ रुपए के लेनदेन का मामला

दरअसल, यह महिला कोई और नहीं, बल्कि उस विकास मालू की पत्नी हैं, जो दिल्ली में एक फॉर्महाउस का मालिक है. इसी फार्महाउस पर सतीश कौशिक ने 8 मार्च को होली की पार्टी की थी. विकास मालू की पत्नी का आरोप है कि एक्टर की मौत में उसके पति का इन्वॉल्वमेंट है. यही नहीं विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस आयुक्त को एक लेटर भी लिखा है. इस लेटर में महिला ने शक जताया है कि सतीश कौशिक की मौत मामले में उसके पति का हाथ है. महिला ने आगे बताया कि एक बार एक्टर और उसके पति के बीच 15 करोड़ रुपए को लेकर विवाद हो गया था. हालांकि दोनों पुराने दोस्त हैं, लेकिन पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में अनबन  थी. उसने बताया कि सतीश एक बार विकास से 15 करोड़ रुपए लेने आए थे, लेकिन विकास ने पैसे नहीं दिये जिसको लेकर दोनों के बीछ अच्छी-खासी बहस हुई थी. 

Advertisment

पैसों को लेकर हुआ था विवाद

महिला का शक है कि विकास ने ही सतीश को गलत दवाई खाने को दी. ताकि उसको बाद में सतीश के पैसे लौटाने न पड़े. दिल्ली पुलिस ने कहा कि अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में, एक महिला (विकास मालू की पत्नी) द्वारा किए गए बेईमानी के आरोपों की जांच शुरू की गई। दक्षिण पश्चिम जिले के एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा गया है. बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस महिला को बुलाएगी.

पत्नी के आरोपों पर विकास मालू की सफाई

Advertisment

वहीं, पत्नी को आरोपों पर विकास मालू से सफाई दी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए विकास ने कहा कि सतीश कौशिक के साथ उनके 30 साल पुराने पारीवारिक संबंध थे और मुझे बदनाम करने में लोगों को 10 मिनट भी नहीं लगे. उन्होंने कहा कि विपत्ति किसी से बताकर नहीं आती. इसलिए मीडिया भी सबकी भावनाओं की कद्र करे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उलझती जा रही है एक्टर सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी
  • एक महिला ने दिल्ली पुलिस के लेटर लिखकर जताई साजिश की आशंका
  • महिला ने अपने पति पर जताया शक, बोली- 15 करोड़ के लेनदेन में फंसा पेंच
Satish Kaushik last film Satish Kaushik Death Case satish kaushik films satish kaushik death reason Satish Kaushik passed away satish kaushik death Satish Kaushik net worth Satish kaushik Heart Attack satish kaushik news salman khan remembers satish kaush
Advertisment
Advertisment