Advertisment

मंदिर जा रही मासूम को अगवा कर बलात्कार, हत्या कर शव नदी में फेंका, दर्जन भर हडि्डयां टूटी पाई गईं

हैवानियत की पराकाष्ठा यह रही कि मासूम के शरीर की दर्जन भर हडि्डयां भी टूटी पाई गई हैं. पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
मंदिर जा रही मासूम को अगवा कर बलात्कार, हत्या कर शव नदी में फेंका, दर्जन भर हडि्डयां टूटी पाई गईं

कन्नौज में मासूम से बलात्कार का आरोपी (सफेद शर्ट में) पुलिस गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की पारिवारिक सीट बन चुकी कन्नौज से एक लोमहर्षक घटना सामने आई है, जिससे मानवता भी शर्मसार है. यहां नवरात्रि पर मंदिर दर्शन को जा रही एक बारह साल की मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. हैवानियत की पराकाष्ठा यह रही कि मासूम के शरीर की दर्जन भर हडि्डयां भी टूटी पाई गई हैं. पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 8 अप्रैल को बारह वर्षीय मासूम घर से मंदिर दर्शन करने के लिए निकली थी. उसके घर वापस नहीं लौटने पर अभिभावकों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने संदेह के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ शुरू की.

पहले तो आरोपी पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन अंततः टूट गया और अपना अपराध मान लिया. उसने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसने मासूम का अपहरण किया. फिर उसके साथ बलात्कार किया और मार डाला. बाद में मासूम के शव को नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने उसकी स्वीकरोक्ति के आधार पर नदी से मासूम का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिल दहलाने वाली थी. रिपोर्ट के मुताबिक मासूम के साथ नृशंसता की सारी हदें पार की गईं. यही नहीं, उसके साथ की गई हैवानियत से उसकी दर्जन भर हडि्डयां टूट गई थीं. पुलिस नृशंस कांड की आगे जांच कर रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

river killed Broken Bones Seven Year Old Dimple Yadav temple kannauj body rape raped Darshan Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment