Advertisment

Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ अब तक खाली, आफताब का आज पोस्ट नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सिवाय नाकामी के कुछ हाथ नहीं लग पा रहा है. मर्डर केस के आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट में भी पुलिस को असफलता मिली है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case( Photo Credit : फाइल पिक)

Shraddha Murder Case: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सिवाय नाकामी के कुछ हाथ नहीं लग पा रहा है. मर्डर केस के आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट में भी पुलिस को असफलता मिली है. यही वजह है कि आज यानी शुक्रवार को आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट कराया जाएगा. जानकारी के अनुसार नार्को टेस्ट के दौरान आफताब ने पुलिस को ऐसा कुछ नहीं बताया है, जिससे उसको श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में कोई मदद मिले. आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान भी पुलिस को वही बयान दिया है, जो वो अब तक देता आ रहा था. इसका मतलब यह है कि इस जटिल केस की परतें खोलने में पुलिस को अभी और काम करना होगा.

Advertisment

दिल्ली की तिहाड़ जेल में आफताब अमीन पूनावाला का पोस्ट नार्को इंटरव्यू

दिल्ली पुलिस आज दिल्ली की तिहाड़ जेल में आफताब अमीन पूनावाला का पोस्ट नार्को इंटरव्यू करेगी. पुलिस ने दावा किया है कि इस टेस्ट में श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी कोई बड़ी जानकारी निकलकर आ सकती है. पुलिस सुबह 10 बजे आफताब का टेस्ट करने तिहाड़ जेल पहुंचेगी. पोस्ट नार्को टेस्ट के तहत एफएसएल के चार अधिकारी और श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े जांच अधिकारी आफताब से पूछताछ करेंगे. बताया जा रहा है कि इस बार भी अगर पुलिस टीम के हाथ कुछ नहीं लगता तो आफताब का फिर से टेस्ट कराया जा सकता है. क्योंकि श्रद्धा मर्डर केस दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश का बहुचर्चित केस बन चुका है, इसलिए आफताब को हाई रिस्क कैदी की कैटेगिरी में रखा गया है और जेल में उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा की आफताब अमीन पूनावाला ने गला घोटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी ने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े करके उनको दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगा दिया था. पुलिस को इस मामले में जांच के दौरान महरौली और छतरपुर के जंगल से कई बॉडी पार्टस मिले हैं, जिनको फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवाया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर का भी डीएनए सैंपल लिया है ताकि श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स का डीएनए मैच कराया जा सके.

आफताब Shraddha Murder Case latest news Shraddha Murder Case in hindi shraddha murder case investigations Shraddha Murder Case politics on shraddha murder case shraddha murder case updates Aftab narco test in Shraddha Murder Case
Advertisment