Advertisment

बेटा काट रहा था केक, अचानक हुई पिता की मौत, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

एक व्यक्ति की उसके बेटे के जन्मदिन पर मृत्यु हो गई. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
crime news

बर्थ डे के दिन पिता की मौत( Photo Credit : pixabay.com)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता की अपने बेटे के जन्मदिन के दिन ही मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि युवक के पिता सूदखोरों से परेशान थे, जिसके चलते वह तनाव में आ गये थे. परिजनों का कहना है कि सूदखोरों की वजह से परिवार के मुखिया की मौत हुई है. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है कि अपने जन्मदिन पर बेटे की मौत अपने आप में चौंकाने वाली है.

Advertisment

आखिर कैसे हुई मौत?

दरअसल, यह मामला लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित मुलायम नगर का है, यहां रहने वाले सुशील शर्मा अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहते थे. सुशील अपने बेटे के साथ जन्मदिन मना रहे थे. इसी बीच लड़के के पिता अचानक गिर पड़े. उन्हें देखा तो वह पूरी तरह से बेहोश हो गये थे. परिजनों ने आनन-फानन में भर्ती कराया लेकिन तब तक सुनील की मौत हो चुकी थी. डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस खबर को भी पढ़ें- अधिकारी के जूते के खोज में जुटा पुलिस महकमा, 6 दिन के बाद मिली बड़ी कामयाबी, जानें क्या है पूरा मामला

सुदखोरों से परेशान था सुनील

मृतक की पत्नी ने बताया कि परिवार पर 22 लाख रुपये का कर्ज था, जिसकी किस्तें हर महीने करीब 70 हजार रुपये जाती थीं. उन्होंने बताया कि इस महीने किस्त कम जाने पर पैसे देने वाले ने मेरे पति की बहुत बेइज्जती की थी. वह उस अपमान को सहन न कर पाने के कारण बहुत दुःखी हो गये थे. जिसके चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इस संबंध में एडीसीपी पूर्वी जोन अली अब्बास ने बताया कि सुनील के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. यदि रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उनके परिवार ने बताया कि सुनी सुदखोरों से परेशान थे.

Source : News Nation Bureau

Lucknow Police up Crime news Lucknow News Heart attack
Advertisment
Advertisment