Advertisment

बाइक से हटने को कहा... तो कत्ल! दिल्ली में दहशत की एक और कहानी

दिल्ली में एक और कत्ल! अपन बेटे को बचाने आया पिता की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. मामले की पड़ताल जारी है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
delhi-murder

delhi-murder( Photo Credit : news nation)

बाइक से हटने को कहा... इसलिए कत्ल! राजधानी दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहांं कुछ बदमाशों ने एक युवक की ईंट और पत्थर से हमला कर हत्या कर दी. वारदात में युवक का एक बेटा बुरी तरह घायल हो गया, जबकि दो अन्य को मामूली चोटें आई. वारदात को अंजाम देने के बाद, बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में लगी हुई है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है...

Advertisment

दरअसल ये पूरा मामला ओखला फेज टू स्थित संजय कॉलोनी का है, जहां रात करीब 11 बजे मो.हनीफ अपने 14 साल के बेटे का पास बुलाता है. फिर उससे बाहर खड़ी बाइक लाने को कहता है. बेटे जैसे ही बाइक लेने बाहर निकलता है, वो बाइक पर बैठे 4-5 लड़कों को देखता है. लिहाजा उन्हें बाइक से उठने के लिए बोलता है.

चीख सुन बाहर निकले पिता...

इससे पहले की वो आगे बोल पाता, वो लड़के उसे दबोच लेते हैं और उसे बुरी तरह पीटने लग जाते हैं. बच्चे की चीख सुन खुद मो.हनीफ घर से बाहर निकलता है. फिर फौरन दौड़ कर अपने बेटे को बचाने की कोशिश करता है. इसी कोशिश में मामला और भी ज्यादा बिगड़ जाता है. 

बाइक पर बैठे वो बदमाश मो.हनीफ पर हमला कर देते हैं, उसे बुरी तरह ईंट-पत्थरों से मारकर जख्मी कर देते हैं. इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो जाते हैं. इस मारपीट में मो.हनीफ के अलावा उसके तीनों बेटों को भी बुरी तरह चोटें आती हैं.

मृत घोषित...

इसके बार फौरन मामले की इत्ताल पुलिस को की जाती है, जिसपर मौका-ए-वारदात पर पुलिस महकमा पहुंचता है. फौरन मो.हनीफ और उसके तीनों बच्चों को जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया जाता हैं, जहां डॉक्टर उपचार के दरमियान मो.हनीफ को मृत घोषित कर देते हैं. 

इस खबर से मो.हनीफ के परिवार में मातम पसर गया है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हार्ट पर चोट लगने के चलते युवक की मौत हो गई है. 

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है. पुलिस का आश्वासन है कि जल्द ही मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

Source : News Nation Bureau

Murder in delhi बेटे को बचाने गए पिता की हत्या ईंट मारकर की हत्या Delhi Crime Man Beaten to Death Brutal Murder
Advertisment
Advertisment