Advertisment

फार्महाउस से आ रही थीं अजीब आवाजें, नजारा देख पुलिस की आंखे रही गई फटी की फटी

Bangalore Rave Party: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई. रविवार को मारे छापे में कई आपत्तिजनक वस्तुओं को बरामद किया गया.

author-image
Sunder Singh
New Update
Rave Party

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Bangalore Rave Party: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु  से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई. रविवार को मारे छापे में कई आपत्तिजनक वस्तुओं को बरामद किया गया. साथ ही फार्महाउस से 25 लड़की व 100 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की रेड के बाद पता चला कि फार्महाउस के भीतर रेव पार्टी चल रही थी. घटना स्थल से ‘एक्स्टसी’ गोलियां, कोकीन और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए.  फिलहाल घटना के पीछे की कहानी का पता लगाया जा रहा है. आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है... 

Advertisment

यह भी पढ़ें : सिरफिरे युवक ने डंडे से पीटकर दो लोगों की कर दी हत्या, गांव में है दहशत का महौल

 इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास मारा छापा

 सूत्रों का दावा है कि मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने रविवार की सुबह ही इलेक्ट्रोनिक सिटी के पास बने फॅार्महाउस में छापा मारा तो पुलिस भी देखकर दंग रह गई. क्योंकि अंदर से अजीब प्रकार की आवेजें आ रही थी. अंदर जाकर देखा तो नजारा कुछ ओर ही था.  फार्महाउस से 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन सहित अन्य मादक पदार्थ बरामद किए गए. साथ ही रेव पार्टी से आंध्रप्रदेश और कर्नाटक के 125 लड़के-लड़कियों को बरामद किया गया है.पार्टी में मौजूद लोगों में डीजे, मॉडल, अभिनेता और तकनीकी जगत से जुड़े लोग भी शामिल थे.

जन्मदिन के उपलक्ष्य में हुआ था रेव पार्टी का आयोजन 

बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि 18 मई को शाम पांच बजे से लेकर 19 मई की सुबह छह बजे तक पार्टी का आयोजन किया गया था.  पूछताछ में पता चला है कि हैदाराबाद के निवासी वसु ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में पार्टी का आयोजन किया था. कार्यक्रम स्थल पर खड़ी एक कार में आंध्र प्रदेश के एक विधायक का पास भी मिला है. इसके अलावा वहां पर 15 से अधिक लग्जरी कारें भी खड़ी थीं. सूत्रों का दावा है कि एक दिन की पार्टी के लिए लगभग 50 लाख रुपए का खर्च किया गया है. हालांकि अभी पुलिस ने सभी को हिरासत में रखा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की घटना, देशभर में बनी चर्चा का विषय
  • 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन सहित अन्य मादक पदार्थ हुआ बरामद
  • फार्महाउस से 25 लड़की और 100 लोगों को किया गया गिरफ्तार 

Source : News Nation Bureau

Rave Party News rave Party Bengaluru Police Bengaluru News Bengaluru Crime news
Advertisment
Advertisment