Advertisment

बेंगलुरु में स्टूडेंट ने किया सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर, सीने में कई बार घोंपा चाकू, सामने आया खौफनाक वीडियो!

Bengaluru News: बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली एक घटना हुई है. अमृतहल्ली (Amruthahalli) के सिंधी कॉलेज के एक स्टूडेंट ने दिनदहाड़े एक सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया है.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Murder in Bengaluru

बेंगलुरु में सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर( Photo Credit : सांकेतिक तस्वीर)

Advertisment

Bengaluru News: बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली एक घटना हुई है. अमृतहल्ली के सिंधी कॉलेज के एक स्टूडेंट ने दिनदहाड़े एक सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर कर दिया है. उसने इस वारदात को चाकू से अंजाम दिया. आरोपी छात्र ने बड़ी ही बेरहमी से सिक्योरिटी गार्ड की हत्या की, जो मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ये वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. ये घटना 3 जुलाई यानी बुधवार बताई जा रही है. आरोपी छात्र का नाम भार्गव बताया गया है.  पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी छात्र के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है. 

Advertisment

आरोपी छात्र ने क्यों की गार्ड की हत्या?

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी छात्र भार्गव कथित तौर पर नशे की हालत में अपने दोस्तों के साथ अमृतहल्ली के सिंधी कॉलेज पहुंचा था. कॉलेज में एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसकी वजह से गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने भार्गव और उसके दोस्तों को कॉलेज में अंदर दाखिल नहीं होने दिया. कथित तौर इस बात को लेकर भार्गव और सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़ा हुआ था.

झगड़े से गुस्साया भार्गव बाजार गया और फिर उसने वहां से चाकू खरीदा. इसके बाद उसने चाकू से सिक्योरिटी गार्ड के सीने में चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर किए, जिससे सिक्योरिटी गार्ड बुरी तरह से लहूलुहान हो गया.

Advertisment

बिहार का रहने वाला था सिक्योरिटी गार्ड

घायल सिक्योरिटी गार्ड को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टर से उसे बचा नहीं सके. सुरक्षा गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक सिक्योरिटी गार्ड की पहचान जय किशोर रॉय के रूप में हुई है. जय किशोर रॉय बिहार का रहने वाला था. वह सिंधी कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्य कर रहा था. 

आरोपी छात्र ने वारदात को कैसे दिया अंजाम

Advertisment

इस वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आरोपी छात्र ने सिक्योरिटी गार्ड के मर्डर की वारदात को कैसे अंजाम दिया गया. वीडियो में दिखता है कि सिक्योरिटी गार्ड गेट पर तैनात है. तभी आरोपी छात्र दौड़ते हुए आता है और सिक्योरिटी गार्ड का कॉलर पकड़ लेता है. उसके दूसरे हाथ में चाकू होता है, जिसे वो सिक्योरिटी गार्ड पर ताने हुए दिखता है. तभी आरोपी छात्र सिक्योरिटी गार्ड के सीने में कई बार चाकू घोंपते हुए दिखता है. इससे मौके पर हड़कंप मच गया, जिसने भी इस वारदात को देखा उसके होश उड़ गए.

यहां देखें- वीडियो

Advertisment

आरोपी छात्र को पुलिस ने किया अरेस्ट

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई. उसने आरोपी छात्र को अरेस्ट किया. वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी कब्जे में लिया. आरोपी छात्र के नशे में होने की पुष्टि के लिए उसका ब्लड सैंपल लिया गया है. पुलिस रंजिश के एंगल से भी मामले में जांच कर रही है. घटना बुधवार दोपहर की है. सुरक्षाकर्मियों ने छात्रों को कॉलेज में घुसने नहीं दिया. सुरक्षा गार्ड ने छात्रों को गेट पर ही रोक दिया. छात्रों में से एक ने जाकर चाकू खरीदा और सुरक्षा गार्ड को चाकू मार दिया.

Source : News Nation Bureau

Bengaluru News bengaluru News in Hindi Bengaluru crime news
Advertisment
Advertisment