Advertisment

दिल्ली: CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा, खजूरी खास के स्कूल में झगड़े के दौरान हुई थी छात्र की हत्या

दिल्ली के खजूरी खास के जीवन ज्योति स्कूल में हुई 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लिया है।

author-image
Jeevan Prakash
एडिट
New Update
दिल्ली: CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा, खजूरी खास के स्कूल में झगड़े के दौरान हुई थी छात्र की हत्या

स्कूल में छात्र की मौत से पहले हुई थी पिटाई, 3 गिरफ्तार (फोटो-ANI)

दिल्ली के खजूरी खास के जीवन ज्योति स्कूल में हुई 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मौत से पहले चार छात्रों से झड़प हुई थी और इस दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisment

आपको बता दें कि नाबालिग छात्र तुषार स्कूल के वॉश रूम में बेहोशी के हालात में मिला था। इसकी जानकारी जब शिक्षकों को मिली उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पहले इस मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज किया था।

दिल्ली उत्तर पूर्व के डीसीपी अजीत एक सिंघला ने कहा, 'हमने स्कूल में लगे सीसीटीवी को खंगाला। जिसमें देखा गया कि तुषार को और चार छात्रों के बीच झगड़े हो रहे हैं। वह गिर गया। जिसके बाद उसपर लगातार छात्रों ने घूसे से वार किए और उसने बाद में दम तोड़ दिया। हमने अब तक 3 छात्रों को हिरासत में लिया है।'

Advertisment

वहीं गुरुवार को घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिजनों ने अस्‍पताल पहुंच कर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने इस मामले में लापरवाही बरती।

Advertisment

बच्चे के चाचा ने कहा, 'हमें बेहोशी की जानकारी दी गई थी लेकिन जब हम उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे तो उसने एडमिट करने से मना कर दिया जिसके बाद हमलोग उसे लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।'

और पढ़ें: सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में दिल्ली बंद, DDA बैठक में 3 संसोधन पास

Source : News Nation Bureau

delhi student Jeevan Jyoti school Khajuri Khas
Advertisment
Advertisment