Advertisment

तमिलनाडु के एक बंद घर से बरामद हुआ तीन लोगों का शव, हत्या की आशंका

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों के जले हुए अवशेष उनके घर से बरामद हुए हैं.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
crime news

crime news( Photo Credit : news nation)

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों के जले हुए अवशेष उनके घर से बरामद हुए हैं. मरने वालों में एक 10 साल का लड़का भी शुमार था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान 60 साल के कमलेश्वरी, उनके बेटे सुगंध कुमार और उनके 10 साल के पोते के तौर पर हुई है. सुगंध एक आईटी कंपनी में काम करते थे, वह अपनी मां और बेटे से मिलने गांव आए हुए थे. 

Advertisment

गौरतलब है कि, पड़ोसियों द्वारा घर से बदबू आने की शिकायत के बाद नेल्लीकुप्पम थाने से पुलिस कर्मियों की एक टीम को मौके पर भेजा गया. मौके पर पहुंची पुलिस को तीन अलग-अलग कमरों में तीन जले हुए शव मिले.

मौका-ए-वारदात पर थे खून के धब्बे

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस को पड़ोसियों द्वारा बदबू आने पर शिकायत दी गई, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची, जहां घर के बाहर दरवाजा लगा हुआ था. पुलिस को अंदर जाने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा, जिसके बाद अलग-अलग कमरों में तलाशी लेने के बाद अलग-अलग कमरों में तीन शव बरामद हुए. वहीं मौका-ए-वारदात पर आसपास खून के धब्बे साफ नजर आ रहे थे.  

वहीं फिलहाल पुलिस ने मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है. लगातार तीनों मृतकों से जुड़ी जानकारी एकत्रित की जा रही है. जल्द ही बड़े खुलासे की उम्मीद है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

burned bodies family charred remains Cuddalore district tamil-nadu
Advertisment