Advertisment

Telangana: शराब के नशे में धुत युवक ने महिला को चलती ट्रेन से धकेला, छेड़खानी का विरोध करने की मिली इतनी बड़ी सजा

तेलंगाना के मिर्यालागुड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. यहां एक महिला को शराब के नशे में धुत युवक ने चलती ट्रेन से धकेल दिया. महिला गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है.

author-image
Publive Team
New Update
Crime

Crime ( Photo Credit : Social Media)

तेलंगाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को शराब के नशे में धुत युवक ने चलती ट्रेन से धकेल दिया. महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक पर आरोप है कि वह ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. महिला ने विरोध किया तो युवक ने ट्रेन से महिला को धक्का मार दिया. घटना तेलंगाना के मिर्यालागुड़ा शहर की है. रेलवे पुलिस ने बताया कि ट्रेन जैसे ही मिर्यालागुड़ा स्टेशन से निकली वैसे ही नशे में डूबा शख्स भी कोच से बाहर गिर गया. उसे भी गंभीर चोट आई है. युवक भी अस्पताल में भर्ती है. 

Advertisment

यह है पूरा मामला

पीड़ित महिला के पति ने पुलिस को घटना की शिकायत की. उसने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी हाथ धुलने टॉयलेट गई थी. वहीं, गेट के पास एक शख्स खड़ा था, जिसने शराब पी हुई थी. महिला टॉयलेट से बाहर निकली तो युवक छेड़खानी करने लगा. महिला ने विरोध किया तो युवक ने उन्हें ट्रेन से धकेल दिया. आसपास के लोगों के कुछ समझने से पहले ही हादसा हो गया. लोगों ने ही उसके पति को घटना की जानकारी दी. 

आरोपी ने भी दी सफाई

आरोपी ने भी सफाई पेश की है. उसका कहना है कि उसने महिला के साथ नहीं की है. ट्रेन में झटका लगने की वजह से उसने महिला को पकड़ा था और इसके बाद दोनों ट्रेन से गिर गए. 

दोनों खतरे से बाहर

पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत फिलहाल स्थिर है. दोनों अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती है. हैदराबाद की महिला एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है. महिला अपने पति के साथ सिकंदराबाद से ट्रेन में चढ़ी थी.  

पढ़ें क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें

पंजाब से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां पंजाब के नंगल में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता विकास प्रभाकर उर्फ विकास बग्गा की हत्या के मामले में नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी के हाथ अहम सुराग लगे हैं. बताया जा रहा है कि विश्व हिन्दू परिषद के नेता विकास बग्गा की हत्या के पीछे आतंकी संगठनों का हाथ होने का इनपुट मिला है. एजेंसी ने गृह मंत्रालय के साथ भी मिले इनपुट को साझा किया है.  एनआईए के मुताबिक विकास की हत्या के पीछे पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर रिंदा और व एक आतंकी संगठन का हाथ है होना बताया जा  रहा है. पढ़ें पूरी खबर

Source : News Nation Bureau

Train Accident latest crime news Railway Police Telangana News telangana Miryalaguda
Advertisment
Advertisment