Advertisment

परिवार के साथ रह रही थी प्रेमिका तो गुस्साए प्रेमी ने कर दी माता-पिता की हत्या, लिव-इन में रहने से किया था मना

तेलंगाना के वारंगल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर के माता-पिता की हत्या कर दी. आरोपी का मानना था कि माता-पिता ही उनकी अलगाव की वजह हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच जारी है.

author-image
Publive Team
New Update
Telangana Murder

Telangana Murder ( Photo Credit : Social Media)

प्यार में आदमी किसी भी हद तक जा सकता है. इसका एक डरावना उदाहरण तेलंगाना से सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने लिवइन पार्टनर के माता-पिता की हत्या कर दी. सिर्फ इस वजह से क्योंकि आरोपी को लगता था कि माता-पिता के कारण ही उसकी पार्टनर को अलग रहना पड़ता था. घटना तेलंगाना के वारंगल जिले की है. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार तड़के की है. आरोपी ने लिव-इन पार्टनर के भाई पर भी हमला किया. पुलिस का कहना है कि परिवार अपने घर के बाहर सो रहा था, तभी सनकी प्रेमी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. हमला इतना भयंकर था कि बुजुर्ग माता-पिता की मौत हो गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: इनेलो-बसपा ने गठबंधन का किया ऐलान, मिलकर लड़ेंगे चुनाव

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले साल अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया था. वह कहीं और साथ में रहने लगे थे. लेकिन छह माह पहले प्रेमिका माता-पिता के पास वापस आ गई और तब से उनके साथ ही रहने लगी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी प्रेमिका के माता-पिता को दुश्मन मानता था. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. प्रेमिका ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- बजट आने से पहले PM मोदी ने अर्थशास्त्रियों संग की अहम बैठक, दिग्गजों से लिया सुझाव

तेलंगाना में अपराध से जुड़ी अन्य खबर भी पढ़ें

तेलंगाना में एक महिला को शराब के नशे में धुत युवक ने चलती ट्रेन से धकेल दिया. महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक पर आरोप है कि वह ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. महिला ने विरोध किया तो युवक ने ट्रेन से महिला को धक्का मार दिया. घटना तेलंगाना के मिर्यालागुड़ा शहर की है. रेलवे पुलिस ने बताया कि ट्रेन जैसे ही मिर्यालागुड़ा स्टेशन से निकली वैसे ही नशे में डूबा शख्स भी कोच से बाहर गिर गया. उसे भी गंभीर चोट आई है. युवक भी अस्पताल में भर्ती है. पढ़ें पूरी खबर

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Domestic violence Warangal murder live in partner Crime news homicide telangana Telangana Crime News
Advertisment
Advertisment