Advertisment

मनोज के घर का मंजर देखकर पुलिसवाले रह गए थे हैरान, जानें पड़ोसियों ने क्या कहा

मनोज साने के आसपास रहने वालों का कहना है कि दोनों बहुत कम बाहर आया करते थे. वे एक दूसरे से बहुत कम बोला करते थे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
crime scene

crime scene( Photo Credit : social media)

मुंबई के मीरा रोड मर्डर मामले को लेकर पुलिस एक के बाद एक नए-नए खुलासे कर रही है. जिस फ्लैट में मनोज और सरस्वती वैद्य रहा करते थे, उनके आसपास के लोगों का कहना है कि वे पड़ोसियों से रिश्ते नहीं बनाकर चलते थे. पुलिस के अनुसार, वे अपने पड़ोसियों से कभी भी ज्यादा बातचीत नहीं करते थे. बताया जा रहा है कि जब घर से भयानक बदबू आने लगी, जब पड़ोसियों ने पुलिस को बताया. जब पुलिस यहां पर पहुंची तो यहां का मंजर देखकर हैरान रह गई. यह नजारा देखकर उन्हें उल्टी आ गई. पुलिस घटना की तह तक जाने की कोशिश में लगी है. 

Advertisment

मनोज साने आईटीआई पास आउट था

पुलिस जांच में कई खुलासे किए गए हैं. पुलिस के सामने तथ्य सामने आए हैं कि 32 साल की सरस्वती वैद्य और 56 साल के मनोज साने की मुलाकात करीब 15 वर्ष पहले हुई थी. दोनों की एक राशन की दुकान में मुलाकात हुई थी. सरस्वती अनाथ थी. दोनों अहमदनगर  के रहने वाले थे. पुलिस के अनुसार, मनोज साने आईटीआई पास आउट था. वहीं सरस्वती एक स्कूल ड्रॉपआउट थी और इससे पहले एक अनाथालय में रहा करती थी. 

हम उनका नाम तक नहीं जानते थे

Advertisment

पता चला है कि सरस्वती की तीन बहनें थीं. मनोज साने जब सरस्‍वती की पहचान बढ़ी तो दो ने साथ रहने का निर्णय लिया. पुलिस को बदबू की सूचना देने वाले सोमेश श्रीवास्‍तव का कहना है कि हर समय दोनों अपने आप में ही रहा करते थे. उन्होंने बताया कि हम उनका नाम तक नहीं जानते थे. 

Source : News Nation Bureau

newsnation Mumbai Murder Mumbai news today saraswati vaidya murder update mira road saraswati vaidya murder case newsnationtv MUmbai crime news
Advertisment
Advertisment