Advertisment

Tomato Price Hike: सोना-चांदी छोड़ किसान के खेत में घुसे चोर, चुराए ढाई लाख के टमाटर

Tomato Price Hike: किसान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसके दो एकड़ जमीन में टमाटर उगाए थे. फसल पकने के बाद वह टमाटरों को बाजार में बेचने की योजना बना रहा था, लेकिन इस बीच चोरों ने टमाटर की फसल पर हाथ साफ कर दिया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Tomato Price Hike

Tomato Price Hike( Photo Credit : News Nation)

Tomato Price Hike:  देश में सब्जियों पर इस समय आग लगी पड़ी है. रोजमर्रा में खाई जाने वाली सब्जियां भी आम आदमी की थाली से दूर होती जा रही हैं. लेकिन सबसे ज्यादा महंगाई टमाटर पर छाई है. देश में टमाटर 200 रुपए किलो तक बिक रहा है. आलम यह है कि घर की रसोई से लेकर होटलों की थाली तक से टमाटर गायब नजर आ रहा है. टमाटर की आसमान छूती कीमतों के बीच कर्नाटक से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां चोरों ने एक किसान के खेत में डाका डाला है. चोरों ने किसान के खेत से लाखों रुपए के टमाटर चुरा लिए हैं. 

Advertisment

Tomato Price Today: टमाटर, हरी मिर्च और अदरक के बाद अब यह सब्जी भी हुई महंगी, 200 रुपए किलो हुआ भाव

बाजार में टमाटर बेचने की तैयारी कर रहा था किसान

टमाटर चोरी की यह घटना चार जुलाई की बताई जा रही है. कर्नाटक के हासन जिला निवासी धरनी नाम के किसान ने बताया कि चोरों ने उसके खेत से बड़ा मात्रा में टमाटर चुरा लिए हैं. किसान ने टमाटर की बाजारी कीमत लगभग 2.5 लाख रुपए बताई है. किसान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसके दो एकड़ जमीन में टमाटर उगाए थे. फसल पकने के बाद वह टमाटरों को बाजार में बेचने की योजना बना रहा था, लेकिन इस बीच चोरों ने टमाटर की फसल पर हाथ साफ कर दिया. फिलहाल हलेबीडु पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि जबसे टमाटर के भाव पर चटकी आई है, तब से बाजार में इसका भाव 200 रुपए किलो तक पहुंच गया है. यही वजह है कि अब चोरों की नजर सोना-चांदी जैसी चीजें छोड़कर टमाटर पर जा टिकी हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Weather News Today: दिल्ली के कई इलाकों में बरसे बदरा, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

टमाटर के अलावा ये सब्जियां भी हुई महंगी

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में टमाटर के साथ ही अब दूसरी सब्जियां भी आम आदमी की पहुंच से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. इनमें अदरक और हरी मिर्च के बाद अब हरे धनिए के भाव रॉकेट बन गए हैं. बाजार में हरा धनियां 200 रुपए किलो तक मिल रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

tomato price in noida tomato price hike Tomato Price in UP Tomato stolen Tomato Price In Delhi Tomato Price Hike News Tomato Price Update Tomato stolen news Tomato Price Hike Latest News Tomato Price Today
Advertisment
Advertisment