Advertisment

तुनिषा शर्मा डेथ केस में आया डॉक्टर का बयान- जानें उस दिन क्या हुआ था?

छोटे पर्दे की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ( Tunisha Sharma Death ) की मौत के बाद आज यानी मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान तुनिषा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है

author-image
Mohit Sharma
New Update
tunisha sharma

tunisha sharma( Photo Credit : फाइल पिक)

Tunisha Sharma Death: छोटे पर्दे की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ( Tunisha Sharma Death ) की मौत के बाद आज यानी मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान तुनिषा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान व दो अन्य लोग उनको अस्पताल ले जाते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच उसी अस्पताल के एक डॉक्टर ने इस मामले में बयान दिया है, जिसमें तुनिषा को अंतिम क्षणों में ले जाया गया था.

Advertisment

गुजरातः BSF जवान की हत्या, बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने का किया था विरोध

 Online पैसा कैसे कमाएं? तो ये रहा जवाब... कोई भी स्मार्टफोन लें और हो जाएं शुरू

जिस अस्पताल में ले जाया गया, उसी का आया बयान

महाराष्ट्र के पालघर स्थित एफ एंड बी मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल के डॉ. सुरेंद्र पाल ने कहा कि उनकी (तुनिषा शर्मा) मृत्यु शाम 4:20 पर हुई थी और उनको 5-7 मिनट पहले लाए थे। सेट पर मौजूद सहयोगी उनको यहां लाए थे। उनके शरीर में हलचल और पल्स नहीं थी, सांस नहीं चल रही थी, आंख की पुतली भी सिकुड़ गई थी. डॉ. सुरेंद्र पाल ने कहा कि  यह सब मृत्यु के संकेत होते हैं,जिसकी पुष्टि ECG ने की।उनके सहयोगी ने जानकारी दी की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। सेट पर मौजूद लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो उनको लटका हुआ पाया। शरीर पर कोई अन्य निशान नहीं था. आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा की मौत के बाद फिल्मी दुनिया के लोगों में भारी रोष है. जिसको लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं.

Source : Agency

Tunisha Sharma Death News Tunisha Sharma Death Case Tunisha Sharma death तुनिषा शर्मा
Advertisment
Advertisment