Advertisment

यूपी : बलिया में छेड़खानी के आरोपी 3 युवकों के सिर मुड़वाए, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक गांव की युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के तीन आरोपी युवकों के सिर मुड़वाकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. बाद में पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों युवकों और दो ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment
author-image
Kuldeep Singh
New Update
shaved

बलिया में छेड़खानी के आरोपी 3 युवकों के सिर मुड़वाए, गिरफ्तार( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक गांव की युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के तीन आरोपी युवकों के सिर मुड़वाकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. बाद में पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों युवकों और दो ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है. बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) दीपचंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक गांव के ग्रामीणों ने सड़क पर दौड़ लगा रहे तीन युवकों विकास सिंह, राजीव कुमार गोंड और सुनील कुमार सिंह को खेत जा रही एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के आरोप में पकड़ लिया और उनके सिर मुड़वा दिए.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने अब जम्मू-कश्मीर में डोमिसाइल नियम पर रोना रोया, संयुक्त राष्ट्र में की अपील

उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ ने बताया कि कुछ देर बाद युवकों के परिजनों की तहरीर पर कुछ ग्रामीणों के खिलाफ युवकों के साथ मारपीट करने और सिर मुड़वाकर अपमानित करने का मुकदमा दर्ज कर दो ग्रामीणों को भी गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक और ग्रामीण पड़ोसी गांव के हैं, युवक रोजाना सुबह सड़क पर दौड़ लगाते रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

balia Crime news
Advertisment
Advertisment