Advertisment

UP: नोएडा में केवल 500 रुपए के लिए कत्ल, युवक को चाकू से गोदा

UP Crime News: उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने दूसरे शख्स की केवल 500 रुपए के लिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Crime News

UP Crime News ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने दूसरे शख्स की केवल 500 रुपए के लिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना के अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं, युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. यह घटना नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. युवक की मौत की खबर लगते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Advertisment

Alert: सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक न निकलें घर से बाहर! गर्मी को लेकर स्वास्थ विभाग की एडवायजरी

युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला

घटना की जांच कर रहे ईकोटेक-3 थाने के एसएचओ सुनील दत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि राम अवतार ने आरोपी विजय हरिकिशन से अपने घर पर पेंट का काम कराया था. एसएचओ ने बताया कि इस काम के विजय के 500 रुपए राम अवतार पर बकाया थे. घटना के दिन आरोपी विजय अपने पैसे लेने के लिए राम अवतार के घर पहुंचा और हिसाब क्लियर करने बात कहने लगा. इस पर राम अवतार ने जल्द ही उसको पैसे लौटाने की बात कही. इस बात से विजय बुरी तरह भड़क गया और उनके राम अवतार पर चाकू से हमला कर दिया. 

Advertisment

Satish Kaushik Death Case में आया नया मोड़, फार्म हाउस से पुलिस को मिली यह चीज

इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

एसएचओ सुनील दत्त ने बताया कि राम अवतार को बेहद नाजुक हालत में दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नोएडा से इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई
  • एक शख्स ने केवल 500 रुपए के लिए युवकी की हत्या कर दी
  • यह घटना नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की बताई जा रही है
Greater Noida Crime News Noida News Today up crime news in hindi latest noida news Noida crime news up Crime news Noida Crime news in hindi Noida Crime noida news Noida Police
Advertisment
Advertisment