Advertisment

UP Crime: पिता ने ही कर डाली गला दबाकर मासूम बेटी की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

UP Crime: यूपी के गाजियाबाद से एक बार फिर बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर सामने आ रही है. यही नहीं एक पिता मासूम बच्ची का पहले शारीरिक शोषण किया. उसके बाद राज खुलने के डर से उसे गला दबाकर मौत के घाट तक उतार दिया.

author-image
Sunder Singh
New Update
murder56

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

UP Crime: यूपी के गाजियाबाद से एक बार फिर बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर सामने आ रही है. यही नहीं एक पिता मासूम बच्ची का पहले शारीरिक शोषण किया. उसके बाद राज खुलने के डर से उसे गला दबाकर मौत के घाट तक उतार दिया. हालांकि पुलिस को घटना का खुलासा करने में ज्यादा समय नहीं लगा. पुलिस ने आरोपी व शव को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. साथ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : SBI EMI: 15 मार्च से SBI के ग्राहकों को लगेगा बड़ा झटका, Loan EMI में होगा इतना इजाफा

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक अजय  की पत्नी के मुंह बोले भाई की 28 जनवरी 2023 को मौत हो गई थी. उसके कुछ ही दिन बाद अजय ने उसकी 8 साल की बेटी को गोद ले लिया था.  लेकिन अजय  बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. बच्ची ने एक दिन उसे धमकी दी कि वह उसकी शिकायत  कर देगी. राज खुलने के डर से अजय ने 11 मार्च को बच्ची का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही दोस्त के साथ मिलकर उसका शव ठिकाने लगा दिया. मामला उसके सिर न आए इसलिए उसने संबंधित थाना क्षेत्र में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

दोनों को किया गिरफ्तार 

जहां अजय व उसके दोस्त नीरज ने शव को ठिकाने लगाया था. उसी वक्त किसी परिचित ने उन्हे देख लिया था. साथ ही पुलिस को भी घटना की सूचना किसी तरह  से लग गई. पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद करते हुए. अजय से सख्ती से पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया. फिलहाल अजय व उसके दोस्त नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही जेल भेज दिया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कलयुगी सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया शारीरिक शोषण
  • राज खुलने के डर से गला दबाकर उतारा मौत के घाट 
  • हत्या के बाद दोस्त के साथ मिलकर लगाया बच्ची के शव को लगाया ठिकाने 
गाजियाबाद adopted daughter strangles her to death Crime news father physically assaults ghaziabad
Advertisment
Advertisment