Advertisment

UP Crime: पिता ने गर्भवती बेटी की हत्या कर शव नाले में फेंका, वजह कर देगी हैरान

UP Crime: उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक पिता ने ही अपनी गर्भवती बेटी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. जुर्म की दांस्ता यहीं नहीं रुकी. इसके बात पिता ने बेटी के शव के टुकड़े कर बोरे भर लिय़े.

author-image
Sunder Singh
New Update
MURDAR23

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

UP Crime: उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक पिता ने ही अपनी गर्भवती बेटी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. जुर्म की दांस्ता यहीं नहीं रुकी. इसके बात पिता ने बेटी के शव के टुकड़े कर बोरे भर लिय़े. साथ ही नाले में फेंक दिया. राहगीरों की सूचना पर जब बोरे को नाले से बाहर निकाला तो उसमें लड़की का शव निकला. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट देख सभी के होश उड़ गए. क्योंकि मृतका गर्भवती थी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : अब 120 रुपए तक सस्ता होगा lpg cylinder, अपनाना होगा नेचुरल गैस का नया फॉर्मूला

पुलिस के मुताबिक घटना महुआडीह थाने के हेतिमपुर मठिया गांव की है. जहां एक पिता ने अपनी 20 वर्षीय बेटी की इसलिए हत्या कर दी. क्योंकि उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी किसी ग्रामीण ने लड़की के पिता नौशाद  को दे दी थी. ये बात पिता को इतनी नागवार गुजरी कि उसे बेटी की हत्या का प्लान किया. साथ ही अपनी 20 साल की बेटी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया. 

मजार पर चादर चढ़ाने भेज दिया था

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया. तब सभी परिजनों को मजार पर चादर चढ़ाने को भेज दिया था. साथ ही बेटी के गायब होने का झूठा नाटक किया. तमाम खोजबीन के बाद बेटी के गायब होने की गुमशुदगी भी दर्ज कराई. राहगीरों की सूचना पर नाले से बोरा बाहर निकाला. जिसमें युवती की लाश मिली. पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि मृतका गर्भवती थी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कुछ दिन पहले रहस्यमय स्थति में घर से लापता हो गई थी मृतका 
  • घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • पीएम रिपोर्ट में मृतका के गर्भवती होने की मिली जानकारी 
Murder यूपी पुलिस का एक्शन यूपी पुलिस Uttar Pradesh up-police हत्या की खबर Crime news
Advertisment
Advertisment